लाइव न्यूज़ :

सागर हत्याकांड में सुशील कुमार के चार और साथी गिरफ्तार, काला असौदा और नीरज बवाना गिरोह के हैं सभी सक्रिय सदस्य

By भाषा | Published: May 26, 2021 11:55 AM

एक पहलवान की हत्या के मामले में सुशील कुमार की मुश्किलें और बढ़ सकती है। दिल्ली पुलिस ने सुशील के चार और साथियों को इस हत्याकांड के मामले में गिरफ्तार किया है।

Open in App
ठळक मुद्देछत्रसाल स्टेडियम में सागर धनकड़ मर्डर केस में सुशील कुमार के चार साथी गिरफ्तारदिल्ली पुलिस ने सभी को मंगलवार की रात दिल्ली के कंझावला इलाके से गिरफ्तार कियापुलिस के अनुसार सभी सुशील कुमार के साथी हैं और छत्रसाल स्टेडियम में हुए झगड़े में शामिल थे

नयी दिल्ली: ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के चार साथियों को छत्रसाल स्टेडियम में हुए कथित संपत्ति विवाद के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया है जिसमें 23 वर्षीय एक पहलवान की मौत हो गई थी।

पुलिस ने बुधवार को बताया कि उन्होंने आरोपियों की पहचान हरियाणा के झज्जर जिले के रहने वाले भूपेंद्र (38), मोहित (22), गुलाब (24) और रोहतक जिले के रहने वाले मंजीत (29) के रूप में की है।

पुलिस ने बताया कि ये लोग काला असौदा और नीरज बवाना गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं और इन्हें मंगलवार की रात को दिल्ली के कंझावला इलाके से गिरफ्तार किया गया।

खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस को मिली सफलता

दिल्ली पुलिस की रोहिणी जिले की स्पेशल स्टाफ टीम ने एक खुफिया सूचना मिलने पर ये गिरफ्तारियां कीं। गिरफ्तार किए गए ये सभी लोग सुशील कुमार के साथी हैं और छत्रसाल स्टेडियम में हुए झगड़े में शामिल थे।

उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में इनके खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी किए गए। मामला स्टेडियम में गत चार मई को हुई उस घटना से संबंधित है जिसमें पहलवान सागर की मौत हो गई थी और उसके दो मित्र सोनू और अमित कुमार तब घायल हो गए थे जब उन पर सुशील कुमार और अन्य पहलवानों ने हमला किया था। यह झगड़ा मॉडल टाउन इलाके में स्थित एक संपत्ति पर विवाद को लेकर हुआ।

पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रणव तायल ने कहा कि जिले की स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली कि इस मामले में शामिल काला असौदा और नीरज बवाना गिरोह के चार लोग अपने साथी काला से मिलने घेवरा गांव आ रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘सूचना के आधार पर हमारी टीम ने घेवरा रेलवे क्रॉसिंग के पास जाल बिछाया और एक गुप्त खबरी के जरिए पहचान करने के बाद चारों को पकड़ लिया।’’

पूछताछ में चारों आरोपियों ने खोले राज

पूछताछ में सभी चारों आरोपियों ने सिलेसिलेवार ढंग से घटना के बारे में बताया और अपराध में शामिल अन्य लोगों की जानकारियां दी। डीसीपी ने कहा कि उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने घटना स्थल पर ही अपने वाहन और हथियार छोड़ दिए थे।

दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा ने बाहरी दिल्ली के मुंडका इलाके से सुशील कुमार और उसके साथी अजय को रविवार को गिरफ्तार किया था। यह मामला अपराध शाखा को सौंप दिया गया है जो मामले की तफ्तीश कर रही है।

टॅग्स :सुशील कुमार
Open in App

संबंधित खबरें

क्राइम अलर्टसागर धनखड़ हत्याकांड: पहलवान सुशील कुमार समेत 17 लोगों पर हत्या का आरोप तय

भारततिहाड़ जेल अगर गुब्बारा होता तो अब तक फट चुका होता, क्षमता से इतने अधिक हैं कैदी

भारतपिथौरागढ़ में मकानों के ढहने से तीन बच्चों समेत पांच की मौत

भारतपिथौरागढ़ में मकान ढहने से तीन बच्चों समेत चार की मौत

अन्य खेलसुशील अब भी भारत के सर्वश्रेष्ठ पहलवान : बजरंग पूनिया

भारत अधिक खबरें

भारतMumbai LS Polls 2024: वर्ली बूथ में शौचालय के अंदर मृत मिला शिवसेना (यूबीटी) का पोलिंग एजेंट, पार्टी ने चुनाव आयोग पर आरोप लगाया

भारतLok Sabha Elections 2024: 5वें चरण में 57% से अधिक मतदान हुआ, पश्चिम बंगाल 73% मतदान के साथ आगे

भारतVIDEO: 'मोदी के भक्त हैं प्रभु जगन्नाथ',संबित पात्रा के कथित विवादित बयान ओडिशा कांग्रेस ने की माफी की मांग

भारतBihar Lok Sabha Polls 2024: बिहार में शाम 5 बजे तक कुल 52.35% हुआ मतदान

भारतHeat Wave In Delhi: हीटवेव का रेड अलर्ट, दिल्ली के सभी स्कूलों को बंद करने का निर्देश जारी