'अगले 100 दिनों में सबका विश्वास जीतें': बीजेपी की अहम बैठक में पीएम मोदी ने साझा की चुनावी रणनीति

By रुस्तम राणा | Published: February 18, 2024 09:10 PM2024-02-18T21:10:35+5:302024-02-18T21:13:12+5:30

प्रधानमंत्री ने कहा, "अगले 100 दिनों में, हममें से प्रत्येक को बाहर जाना है और नए मतदाताओं, प्रत्येक लाभार्थी और प्रत्येक समुदाय तक पहुंचना है। हमें हर किसी का विश्वास और समर्थन जीतना है।

'Win everyone's trust in next 100 days': PM Modi shares poll strategy at key BJP meet | 'अगले 100 दिनों में सबका विश्वास जीतें': बीजेपी की अहम बैठक में पीएम मोदी ने साझा की चुनावी रणनीति

'अगले 100 दिनों में सबका विश्वास जीतें': बीजेपी की अहम बैठक में पीएम मोदी ने साझा की चुनावी रणनीति

Highlightsपीएम मोदी ने पार्टी के प्रत्येक सदस्य से मतदाताओं का विश्वास और समर्थन हासिल करने को एक मिशन बनाने के लिए कहाउन्होंने कहा, अगले 100 दिनों में, हममें से प्रत्येक को बाहर जाना है और नए मतदाताओं, प्रत्येक लाभार्थी और प्रत्येक समुदाय तक पहुंचना हैपीएम मोदी ने कहा कि वह 'राष्ट्रनीति'के लिए काम कर रहे हैं, न कि 'राजनीति' के लिए

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी की सत्ता में वापसी सुनिश्चित करने के अंतिम लक्ष्य के साथ नए मतदाताओं तक पहुंचने और उनका विश्वास हासिल करने के लिए अगले 100 दिन समर्पित करने को कहा। नई दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अधिवेशन के समापन दिवस पर पार्टी कैडर और नेताओं को अपने जोशीले संबोधन में, पीएम मोदी ने पार्टी के प्रत्येक सदस्य से मतदाताओं का विश्वास और समर्थन हासिल करने को एक मिशन बनाने के लिए कहा।

प्रधानमंत्री ने कहा, "अगले 100 दिनों में, हममें से प्रत्येक को बाहर जाना है और नए मतदाताओं, प्रत्येक लाभार्थी और प्रत्येक समुदाय तक पहुंचना है। हमें हर किसी का विश्वास और समर्थन जीतना है। हमारे ईमानदार कार्यकर्ता चौबीसों घंटे और पूरे समय लोगों के साथ रहते हैं। वर्ष, उनका भरोसा और विश्वास हासिल करने के लिए कुछ न कुछ कर रहे हैं। हालांकि, अगले 100 दिनों में हमें नए उत्साह और जोश के साथ काम करना होगा।"

उन्होंने कहा, "आज 18 फरवरी है और इस अवधि में 18 साल की उम्र पार कर चुके युवा देश की 18वीं लोकसभा का चुनाव करने जा रहे हैं।" प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि वह सत्ता का आनंद लेने के लिए नहीं, बल्कि देश के लिए काम करने के लिए तीसरा कार्यकाल चाह रहे हैं। उन्होंने कहा, "अगर मैंने अपने घर के बारे में सोचा होता तो करोड़ों लोगों के लिए घर बनाना संभव नहीं होता।"

अपने शासन की सफलता का श्रेय देते हुए, पीएम मोदी ने कहा कि वह 'राष्ट्रनीति'के लिए काम कर रहे हैं, न कि 'राजनीति' के लिए। उन्होंने कहा, "एक वरिष्ठ नेता ने एक बार मुझसे कहा था कि मैंने पीएम और सीएम के रूप में काफी काम किया है, मुझे आराम करना चाहिए। लेकिन मैं 'राजनीति' के लिए नहीं, बल्कि 'राष्ट्रनीति' के लिए काम कर रहा हूं।"

"विकसित भारत" के लिए भाजपा की रणनीति पर चर्चा करते हुए, पीएम मोदी ने पार्टी की एकता, युवाओं, महिलाओं, किसानों और युवाओं की शक्ति को एक साथ लाने पर जोर दिया। उन्होंने कहा, "हमने उनसे पूछा जिन्हें किसी ने स्वीकार नहीं किया, और इतना ही नहीं, हमने उनकी पूजा भी की।"

संसद में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे की 'अबकी बार, 400 पार' गलती पर चुटकी लेते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'आज, विपक्ष के कुछ नेता भी 'एनडीए सरकार 400 पार' का नारा लगा रहे हैं। हालांकि, लोकसभा में एनडीए को 400 के पार ले जाना है। सर्वेक्षणों के अनुसार, भाजपा को 370 सीटें पार करनी होंगी।''
 

Web Title: 'Win everyone's trust in next 100 days': PM Modi shares poll strategy at key BJP meet

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे