क्या दिल्ली के मौलवियों की तरह पुजारी और पादरियों को भी मिलेंगे 18 हजार रुपए? अनुराग ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल से पूछा सवाल

By आजाद खान | Published: October 29, 2022 12:43 PM2022-10-29T12:43:47+5:302022-10-29T13:05:20+5:30

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से सवाल पूछते हुए कहा है कि जिस तरीके से दिल्ली के मौलवियों को हर साल 18 हजार रुपए दिए जाते है। ऐसे में क्या दिल्ली के पुजारी और पादरियों को भी ये पैसे दिए जाएंगे।

Will priests and priests also get 18000 rupees like clerics Delhi bjp Anurag Thakur asked Arvind Kejriwal | क्या दिल्ली के मौलवियों की तरह पुजारी और पादरियों को भी मिलेंगे 18 हजार रुपए? अनुराग ठाकुर ने अरविंद केजरीवाल से पूछा सवाल

फोटो सोर्स: ANI

Highlightsकेंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है जो पहले मंदिर का विरोध कर रहे थे अब वे हिंदू बन रहे है। अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाते हुए दिल्ली के पुजारी और पादरियों को भी मिलेंगे 18 हजार रुपए देने की बात कही है।

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने दिल्ली सरकार और सीएम अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा है। अनुराग ठाकुर ने सीएम अरविंद केजरीवाल को फर्जी बताया और कहा कि मंदिर का विरोध करने वाले आज हिंदू बन रहे है। 

उन्होंने सीएम अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगाते हुए यह भी कहा है कि वे दिल्ली के मौलवियों को सलाना 18 हजार रुपए देते है। आपको बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह कहा था कि भारतीय नोटों पर भगवान गणेश और लक्ष्मी के चित्र छपने चाहिए। इसे लेकर भी काफी विवाद हुआ था। 

अनुराग ठाकुर ने क्या आरोप लगाया है

नई दिल्ली में हुए एक प्रेस वार्ता में बोलते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार नया-नया प्रोपेगेंडा चलाती है ताकि लोगों का ध्यान भटकाया जाए और इनके द्वारा किए गए भष्टाचार पर चर्चा न हो। 

इस दौरान उन्होंने सीएम केजरीवाल से सवाल भी पूछा है और कहा है कि जहां वे हर साल दिल्ली में मौलवियों को 18 हजार रुपए देते है, वहीं वे मंदिर के पुजारी, गुरुद्वारे को ग्रंथियों और चर्च के पादरियों को अभी तक पैसे क्यों नहीं दिए। 

अरविंद केजरीवाल अराजकता के प्रतीक हैं- अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर आगे भी निशाना साधा और कहा कि वे अराजकता के प्रतीक हैं। उन्होंने कहा कि वे राम मंदिर का विरोध करने वाले है और उन्होंने हिंदू देवी-देवताओं का अपमान भी किया है। ऐसे शख्स को अपनी ही पार्टी के एक मंत्री को बर्खास्त भी करना पड़ा है। 

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर भी हमला बोला है और कहा है कि हमने मुद्रास्फीति को नियंत्रण में लाया है और ईंधन की कीमतों में कमी की है। यही कारण है कि भाजपा शासिज राज्यों में तेल की कीमतों में कमी आई है, लेकिन कांग्रेस शासित राज्यों में अभी भी इसके दाम बढ़े ही है। 

Web Title: Will priests and priests also get 18000 rupees like clerics Delhi bjp Anurag Thakur asked Arvind Kejriwal

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे