जब वकीलों-पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हुआ, उस वक्त तीस हजारी अदालत में ही थे उन्नाव रेप के आरोपी सेंगर

By भाषा | Published: November 7, 2019 02:26 PM2019-11-07T14:26:28+5:302019-11-07T14:26:28+5:30

झड़प के समय सेंगर के अलावा तीस हजारी हवालात में लगभग 140 कैदी बंद थे। एक वकील ने बताया कि सेंगर को शनिवार की सुबह तिहाड़ जेल से यहां लाया गया था, और सुनवाई के लिए सुबह साढ़े दस बजे अदालत के समक्ष पेश किया गया।

When there was a clash between the lawyers-policemen, Tis Hazari was in the court at that time, Unnao rape accused Sengar | जब वकीलों-पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हुआ, उस वक्त तीस हजारी अदालत में ही थे उन्नाव रेप के आरोपी सेंगर

उन्होंने कहा कि वह लगभग आठ बजे जेल परिसर में लौट आये।

Highlightsसेंगर को जिला जज धर्मेश शर्मा की अदालत में पेश किया गया। अर्धसैनिक बल के पहुंचने के बाद उन्हें लगभग शाम सात बजे बाहर निकाला गया।

पिछले सप्ताह दिल्ली में जब वकीलों और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हुई, उस समय उन्नाव बलात्कार कांड के एक आरोपी और निष्कासित भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर तीस हजारी अदालत में हवालात में बंद थे। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि झड़प के समय सेंगर के अलावा तीस हजारी हवालात में लगभग 140 कैदी बंद थे। एक वकील ने बताया कि सेंगर को शनिवार की सुबह तिहाड़ जेल से यहां लाया गया था, और सुनवाई के लिए सुबह साढ़े दस बजे अदालत के समक्ष पेश किया गया।

सेंगर को जिला जज धर्मेश शर्मा की अदालत में पेश किया गया। अर्धसैनिक बल के पहुंचने के बाद उन्हें लगभग शाम सात बजे बाहर निकाला गया। उन्होंने कहा कि वह लगभग आठ बजे जेल परिसर में लौट आये। ड्यूटी पर तैनात एक पुलिसकर्मी और एक वकील के बीच पार्किंग विवाद के चलते शनिवार को दोनों पक्षों के बीच झड़प हुई, जिससे 20 सुरक्षाकर्मी और कई अधिवक्ता घायल हो गए। 

Web Title: When there was a clash between the lawyers-policemen, Tis Hazari was in the court at that time, Unnao rape accused Sengar

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे