West Bengal: Two dead and seven injured after a portion of an under-construction bridge collapsed | पश्चिम बंगाल: मालदा में निर्माणाधीन पुल का गर्डर ढहने से दो लोगों की मौत, सात जख्मी
फोटो- एएनआई

Highlightsपश्चिम बंगाल के मालदा जिले के वैष्णवनगर इलाके में रविवार की शाम को एक निर्माणाधीन पुल ढह गया जिसमें दो मजदूरों की मौत हो गई और सात अन्य जख्मी हो गए। पुलिस ने बताया कि घटना तब हुई जब दूसरे फरक्का पुल का गार्डर शाम करीब आठ बजे ढह गया। उन्होंने कहा कि मलबे में और मजदूर दबे हो सकते हैं।

पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के वैष्णवनगर इलाके में रविवार की शाम को एक निर्माणाधीन पुल ढह गया जिसमें दो मजदूरों की मौत हो गई और सात अन्य जख्मी हो गए।

पुलिस ने बताया कि घटना तब हुई जब दूसरे फरक्का पुल का गार्डर शाम करीब आठ बजे ढह गया। उन्होंने कहा कि मलबे में और मजदूर दबे हो सकते हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दो मजदूरों की मौत हो गई जबकि सात अन्य का इलाज मालदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है।

उन्होंने कहा कि सातों जख्मी लोगों की हालत गंभीर बताई जाती है। अधिकारी ने बताया कि आपदा प्रबंधन विभाग के कर्मी बचाव अभियान चला रहे हैं।

पुलिस ने कहा कि दुर्घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चला है।

Web Title: West Bengal: Two dead and seven injured after a portion of an under-construction bridge collapsed
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे