देखिए बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का रॉकस्टार रूप, वायरल हुआ वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 6, 2018 11:22 AM2018-03-06T11:22:38+5:302018-03-06T14:38:07+5:30

Kailash Vijayvargiya: मध्य प्रदेश के मिनी मुंबई यानी इंदौर शहर में रंगपंचमी के एक दिन पूर्व रात को आयोजित बजरबट्‌टू हास्य कवि सम्मेलन में इस बार भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय रॉकस्टार के अंदाज में नजर आए हैं।

Watch: BJP General Secretary Kailash Vijayvargiya Rockstar style | देखिए बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का रॉकस्टार रूप, वायरल हुआ वीडियो

Kailash Vijayvargiya

नई दिल्ली(6 मार्च): बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय हमेशा से अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे में इस बार वह अपने रॉकस्टार वाले अंदाज के कारण सुर्खियों में आए हैं। 

हाल ही में मध्य प्रदेश के इंदौर में आयोजित बजरबट्टू हास्य कवि सम्मेलन के दौरान उनका ये अनोखा रूप देखने को है। कैलाश अपने इस नए लुक को लेकर मीडिया पर छाए हुए हैं। 


रंगपंचमी की पूर्व संध्या पर इंदौर के मल्हारगंज में आयोजित शोभायात्रा में  पर सवार कैलाश रॉकस्टार के लुक में दिखे। अपने इस लुक  से उन्होंने खुद सभी को रुबरु करवाया है। उन्होंने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें उनका ये बिंदास साफतौर दिख रहा है। इस वीडियो में वह एक दम रॉक स्टार के रूप में बाइलन बजाते नजर आ रहे हैं। उनके इस ट्वीट के बाद उनका ये वीडियो वायरल हो गया है।

रंगपंचमी की पूर्व संध्या पर होने वाले कार्यक्रम में कैलाश का ये रूप दिखा है। इतना ही नहीं किस रूप में नजर आएंगे, यह बताने वाले को तीन लाख रुपए के इनाम की भी घोषणा की गई थी। हालांकि कोई भी इस बात का अनुमान नहीं लगा पाया कि कैलाश इस साल की शोभायात्रा में किस रूप में नजर आएंगे। इससे पहले बीते साल कैलाश सचिन तेंदुलकर और उससे पहले बाहुबली के रूप में नजर आए थे। 
 


 

Web Title: Watch: BJP General Secretary Kailash Vijayvargiya Rockstar style

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे