राजस्थान में पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया वांछित अपराधी

By भाषा | Published: October 15, 2021 12:02 AM2021-10-15T00:02:50+5:302021-10-15T00:02:50+5:30

Wanted criminal killed in encounter with police in Rajasthan | राजस्थान में पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया वांछित अपराधी

राजस्थान में पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया वांछित अपराधी

Next

जोधपुर, 14 अक्टूबर राजस्थान के जोधपुर में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में एक व्यक्ति मारा गया जो कई आपराधिक मामलों में वांछित था। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। मृतक लवली कंडारा के परिजनों का आरोप है कि दलित होने के नाते फर्जी मुठभेड़ में उसकी हत्या की गई।

पुलिस ने कहा कि कंडारा का आपराधिक इतिहास था और उसके विरुद्ध हत्या के प्रयास समेत 12 मामले दर्ज थे। उन्होंने कहा कि बुधवार शाम को रातानाडा इलाके में पुलिस उसे पकड़ने का प्रयास कर रही थी जब कंडारा ने गोलीबारी शुरू कर दी और जवाबी कार्रवाई में उसे गोली लगी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि मृतक के तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया और उनके पास से हथियार गोलाबारूद जब्त किये गए।

कंडारा की मौत के बाद उसके परिजन और गांववाले एमडीएम अस्पताल पर एकत्र हो गए और घटना को पुलिस द्वारा की गई हत्या करार दिया। उन्होंने शव का पोस्ट मार्टम करने की अनुमति नहीं दी और रातानाडा थाना प्रभारी तथा चार पुलिसकर्मियों को निलंबित करने की मांग की।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Wanted criminal killed in encounter with police in Rajasthan

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे