जम्मू-कश्मीर के कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास संघर्ष विराम समझौते का उल्लंघन

By भाषा | Published: December 13, 2020 11:27 AM2020-12-13T11:27:30+5:302020-12-13T11:27:30+5:30

Violation of ceasefire agreement along international border in Kathua, Jammu and Kashmir | जम्मू-कश्मीर के कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास संघर्ष विराम समझौते का उल्लंघन

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास संघर्ष विराम समझौते का उल्लंघन

जम्मू, 13 दिसंबर पाकिस्तानी रेंजर्स ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास गांवों और अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी कर संघर्षविराम समझौते का एक बार फिर उल्लंघन किया।

अधिकारियों ने रविवार को बताया कि शनिवार को रात करीब 10 बजे हीरानगर सेक्टर के पंसार सीमा चौकी इलाके में सीमा पार से गोलीबारी शुरू हुई, जिसका सीमा सुरक्षा बल ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी रविवार तड़के पौने चार बजे तक जारी रही, जिसके कारण सीमावर्ती इलाकों में रह रहे लोगों को भूमिगत बंकरों में रात काटनी पड़ी।

अधिकारियों ने बताया कि गोलीबारी के कारण भारतीय पक्ष में किसी के प्रकार के जान-माल के नुकसान की कोई जानकारी नहीं मिली है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Violation of ceasefire agreement along international border in Kathua, Jammu and Kashmir

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे