उत्तर प्रदेश: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, हत्थे चढ़ा 20 हजार का इनामी अपराधी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 5, 2018 09:59 AM2018-09-05T09:59:24+5:302018-09-05T10:46:30+5:30

पुलिस फायरिंग के दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जबकि दूसरा बदमाश भागने में कामयाब हो गया।

utter pradesh police and gangsters encounter one gangster injured | उत्तर प्रदेश: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, हत्थे चढ़ा 20 हजार का इनामी अपराधी

फाइल फोटो

नई दिल्ली, 5 सितंबर:उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। खबर के अनुसार दौरान कई राउंड फायरिंग हुईं। इस दौरान पुलिस के द्वारा हुई फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई जबकि दूसरा बदमाश भागने में कामयाब हो गया।

खबर के अनुसार पुलिस के मुताबिक दोनों बदमाश अलीगढ़ से खुर्जा किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आए थे।घायल बदमाश को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया गया है।  पुलिस के हाथ ये बड़ी सफलता बताई जा रही है। 

पुलिस को खबर मिली थी कि कुछ खूंखार बदमाश किसी बड़ी घटना को अंजान देने वाले हैं। ऐसे में पुलिस ने चौकसी बरतना शुरू कर दिया था। जिसके बाद चेकिंग के दौरान जब बाइक से आ रहे बदमाशों को पुलिस ने रोकना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।

जिसके बाद पुलिस और बदमाशों के बीच करीब आधे घंटे तक फायरिंग चलती रही। इस मुठभेड़ के बाद 25 हजार के इनामी साबू के पैर में गोली लग गई और पुलिस ने हाथ अपराधी लग लगा।  घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।


खबर के अनुसार साबू, अलीगढ़ के चंडौस का रहने वाला है। भागे हुए बदमाशों की तलाश में पुलिस जुट गई है। वहीं, घायल से भी पूछताछ करते पुलिस भागने वालों के ठिकानों का पता लगा सकती है।

Web Title: utter pradesh police and gangsters encounter one gangster injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे