उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

By विनीत कुमार | Published: March 22, 2021 12:58 PM2021-03-22T12:58:02+5:302021-03-22T13:20:28+5:30

तीरथ सिंह रावत कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उनके अगले चार दिनों में दिल्ली दौरे का कार्यक्रम था। इस दौरान उन्हें पीएम नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात करना था।

Uttarakhand CM Tirath Singh Rawat tested positive for covid 19 isolates himself | उत्तराखंड के सीएम तीरथ सिंह रावत कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव (फाइल फोटो)

Highlightsतीरथ सिंह रावत कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर बताया कि वे ठीक हैं और आइसोलेशन में हैंतीरथ सिंह रावत हाल में कुभ में शामिल हुए थे, रविवार को एक खेल कार्यक्रम में भी लिया था हिस्सा

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और ऐसे में उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

तीरथ सिंह रावत ने ट्वीट कर लिखा, 'मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। आप में से जो भी पिछले कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आए हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच कराएं।'

तीरथ सिंह रावत सीएम बनने के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं। उनके हाल में महिलाओं के पहनावे के बयान पर विवाद भी खूब हुआ। बता दें कि बयानों पर विवाद के बीच तीरथ सिंह रावत के सोमवार को दिल्ली पहुंचने का कार्यक्रम था।

दिल्ली में तीरथ सिंह रावत को चार दिन रहना था। इस दौरान उनके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अमित शाह और अन्य मंत्रियों से भी मिलने का कार्यक्रम था।

तीरथ सिंह रावत ने त्रिवेंद्र सिंह रावत को बीच कार्यकाल से हटाए जाने के बाद 10 मार्च को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। हालांकि कुर्सी संभालते ही उनके हाल में आए बयानों पर विवाद शुरू हो गया। 

तीरथ सिंह रावत ने रविवार को एक और विवादित बयान देते हुए ये भी कहा था कि लोगों को कोविड-19 के दौरान अगर ज्यादा राशन पाना था तो उन्हें दो की जगह ज्यादा बच्चे पैदा करने चाहिए थे। नैनीताल जिले के रामनगर में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने ये बात कही थी।

Web Title: Uttarakhand CM Tirath Singh Rawat tested positive for covid 19 isolates himself

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे