UP: योगी आदित्यनाथ ने कहा- अटल बिहारी वाजपेयी का जीवन हम सब के लिए प्रेरणा का स्रोत

By भाषा | Published: September 17, 2018 03:36 AM2018-09-17T03:36:29+5:302018-09-17T03:36:29+5:30

योगी आदित्यनाथ ने रविवार को दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि उन्होंने भारतीयों के लिए बिना किसी भेदभाव के अपना जीवन समर्पित कर दिया।

UP: Yogi Adityanath said that the life of Atal Bihari Vajpayee is the source of inspiration for all of us | UP: योगी आदित्यनाथ ने कहा- अटल बिहारी वाजपेयी का जीवन हम सब के लिए प्रेरणा का स्रोत

फाइल फोटो

गोरखपुर,17 सितम्बर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को दिवंगत पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि उन्होंने भारतीयों के लिए बिना किसी भेदभाव के अपना जीवन समर्पित कर दिया।

मुख्यमंत्री ने यहाँ 'अटल स्मृति काव्यांजलि' कार्यक्रम में कहा कि अटल जी का व्यक्तित्व और कृतित्व हम सभी के लिए प्रेरणा का स्रोत है। उन्होंने अपना पूरा जीवन बिना किसी भेदभाव के सभी भारतीयों को समर्पित कर दिया। वाजपेयी दिल से एक कवि थे और उन्होंने निस्वार्थ भाव से सभी के लिए काम किया।

योगी ने कहा कि वाजपेयी पिछले करीब 11 साल से सार्वजनिक जीवन से दूर थे लेकिन इन वर्षों के दौरान जन्मे बच्चों में भी उनके प्रति सम्मान का गहरा भाव देखा गया।

वाजपेयी के निधन के बाद लगभग सभी पार्टियों ने उनके प्रति सम्मान व्यक्त किया और आम आदमी उनके प्रति अपना प्रेम और श्रद्धा जाहिर करने के लिए सड़कों पर उतरा, जो वास्तव में एक बहुत बड़ी बात है।

Web Title: UP: Yogi Adityanath said that the life of Atal Bihari Vajpayee is the source of inspiration for all of us

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे