उप्र : सरकारी कर्मचारी की पत्नी से एक करोड़ रुपये ठगने वाली महिला पुलिसकर्मी, उसका पति गिरफ्तार

By भाषा | Published: October 20, 2021 01:06 AM2021-10-20T01:06:05+5:302021-10-20T01:06:05+5:30

UP: Woman policeman who cheated one crore rupees from government employee's wife, her husband arrested | उप्र : सरकारी कर्मचारी की पत्नी से एक करोड़ रुपये ठगने वाली महिला पुलिसकर्मी, उसका पति गिरफ्तार

उप्र : सरकारी कर्मचारी की पत्नी से एक करोड़ रुपये ठगने वाली महिला पुलिसकर्मी, उसका पति गिरफ्तार

Next

गाजियाबाद, 19 अक्टूबर उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में उप श्रम आयुक्त की पत्नी से कथित तौर पर एक करोड़ रुपये ठगने के आरोप में एक महिला पुलिस निरीक्षक और उसके पति को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

इस मामले में मेरठ की पुलिस निरीक्षक नरगिस खान और उसके कारोबारी पति सुरेश यादव को गिरफ्तार किया गया है। इन्हें गाजियाबाद की कविनगर पुलिस ने मंगलवार सुबह लखनऊ के अलीगंज इलाके से गिरफ्तार किया। शाम को दोनों को यहां के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।

दोनों पर उप श्रम आयुक्त (डीएलसी) रोशनलाल की पत्नी उमा देवी से एक करोड़ रुपये से अधिक की ठगी करने का मामला दर्ज किया गया है। नरगिस खान, सुरेश यादव, खालिद रऊफ, जितेंद्र सिंह वोहरा और सोमपाल ने पेट्रोल पंप चलाने के लिए आर्थिक मदद देने के बहाने 2018 से 2020 तक उमा देवी से रुपयों की ठगी की।

इसी साल फरवरी में उमा देवी ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी। पुलिस अधीक्षक (एसपी) निपुण अग्रवाल ने कहा कि खान और उनके पति के खिलाफ इस संबंध में शिकायत दर्ज होने के बाद खान को निलंबित कर दिया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: UP: Woman policeman who cheated one crore rupees from government employee's wife, her husband arrested

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे