Union minister to hold talks with farmers' organizations on November 13: BJP leader claims | केंद्रीय मंत्री 13 नवंबर को किसान संगठनों से वार्ता करेंगे: भाजपा नेता ने किया दावा
केंद्रीय मंत्री 13 नवंबर को किसान संगठनों से वार्ता करेंगे: भाजपा नेता ने किया दावा

चंडीगढ़, नौ नवंबर पंजाब भाजपा के वरिष्ठ नेता सुरजीत कुमार ज्ञानी ने सोमवार को दावा किया कि राजनाथ सिंह समेत तीन केंद्रीय मंत्री दिल्ली में 13 नवंबर को केंद्रीय कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसान संगठनो से बातचीत करेंगे।

ज्ञानी ने संवाददाताओं को बताया कि केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर द्वारा मंगलवार तक किसान संगठनों को आमंत्रण भेजे जाने की उम्मीद है।

उन्होंने कहा कि तोमर के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और रेल मंत्री पीयूष गोयल किसानों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे।

ज्ञानी के नेतृत्व में पंजाब भाजपा के तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने रविवार को दिल्ली में राजनाथ सिंह और नरेंद्र सिंह तोमर से मुलाकात कर उन्हें राज्य की स्थिति से अवगत कराया था।

प्रतिनिधिमंडल ने कहा था कि केंद्रीय मंत्री किसान संगठनों से बातचीत के लिए तैयार हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Union minister to hold talks with farmers' organizations on November 13: BJP leader claims

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे