जंगल में शेर और भालू दोनों रहते हैं, पर्यावरण को संतुलित रखना जरूरी, केंद्रीय मंत्री पारस ने कहा-चिराग का एनडीए में स्वागत करेंगे

By एस पी सिन्हा | Published: November 14, 2022 05:26 PM2022-11-14T17:26:35+5:302022-11-14T17:27:49+5:30

बिहारः कुढ़नी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर केंद्रीय खाद्य उपभोक्ता मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि एनडीए की ओर से जो भी प्रत्याशी होगा, उसका समर्थन करेंगे और जिताने का काम करेंगे।

Union Minister Pashupati Kumar Paras said Chirag paswan will be welcomed in NDA Lions and bears both live forest it is necessary to keep environment balanced | जंगल में शेर और भालू दोनों रहते हैं, पर्यावरण को संतुलित रखना जरूरी, केंद्रीय मंत्री पारस ने कहा-चिराग का एनडीए में स्वागत करेंगे

चिराग पासवान को प्रायश्चित तो करना ही होगा। (file photo-पशुपति पारस)

Highlightsएनडीए इतना बड़ा है कि इसमें सब शामिल हो सकते हैं। व्यक्ति बलवान नहीं है समय बलवान है। जो होगा अच्छा होगा।चिराग पासवान को प्रायश्चित तो करना ही होगा।

पटनाः केंद्रीय खाद्य उपभोक्ता मंत्री पशुपति कुमार पारस ने अपने भतीजे चिराग पासवान को एनडीए में शामिल होने का आमंत्रण दिया है। उन्होंने कहा कि अगर चिराग पासवान एनडीए में शामिल होते हैं, तो उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है। वह एनडीए में चिराग पासवान का स्वागत करेंगे।

पारस ने कहा कि एनडीए इतना बड़ा है कि इसमें सब शामिल हो सकते हैं। पारस ने कहा कि व्यक्ति बलवान नहीं है समय बलवान है। जो होगा अच्छा होगा। पारस पटना में सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भविष्य में कुछ भी हो सकता है। आगे क्या होगा यह कहना मुश्किल है। हालांकि एक होने के लिए चिराग पासवान को प्रायश्चित तो करना ही होगा।

2024 के लोकसभा चुनाव में आप और चिराग साथ लड़ेंगे या अलग? इसका जवाब देते हुए पशुपति पारस ने कहा कि जंगल में शेर और भालू दोनों रहते हैं। पर्यावरण को संतुलित रखने के लिए सभी का रहना जरुरी है। चिराग एनडीए में आते हैं तो मुझे कोई दिक्क्त नहीं होगी। उन्होंने कहा कि लोक जनशक्ति पार्टी की स्थापना 28 नवंबर को हुई थी।

हमारे नेता रामविलास पासवान ने पार्टी को खड़ा किया था। स्थापना दिवस हम लोग अपने कार्यालय में 28 नवंबर को मनाएंगे। वहीं कुढ़नी विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर कहा कि एनडीए की ओर से जो भी प्रत्याशी होगा, उसका वह समर्थन करेंगे और जिताने का काम करेंगे।

बिहार में शराबबंदी और सरकारी नौकरी में झारखंड की तरह बिहार के स्थानीय लोगों के लिए आरक्षण की मांग को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बातों का समर्थन करते हुए पशुपति पारस ने कहा कि उन्होंने जो भी कही है, वह बिल्कुल सही है।

बिहार सरकार को इस पर जल्द फैसला लेने की जरुरत है। बिहार में शराबबंदी के कारण राजस्व को हानि हो रही है। लोगों ब्लैक में शराब खरीदकर अपनी जमापूंजी भी लूटा रहे हैं। गरीब और पिछड़े लोगों को जेल में डाला जा रहा है।

Web Title: Union Minister Pashupati Kumar Paras said Chirag paswan will be welcomed in NDA Lions and bears both live forest it is necessary to keep environment balanced

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे