लाइव न्यूज़ :

केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने नीतीश कुमार के एनडीए में आने पर स्वागत करने का किया ऐलान

By एस पी सिन्हा | Published: September 26, 2023 6:00 PM

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने की संभावना पर पारस ने कहा कि उनका एनडीए में स्वागत है..स्वागत है..स्वागत है।

Open in App
ठळक मुद्देनीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने की संभावना पर पारस ने किया स्वागतपारस ने कहा कि व्यक्ति बलवान नहीं होता है बल्कि समय बलवान होता हैबोले- अगर नीतीश कुमार एनडीए में आएंगे तो हम उनका तहे दिल से स्वागत करेंगे

पटना: एनडीए गठबंधन से एआईएडीएमके के द्वारा नाता तोड़ देने के बाद से देश की सियासत गरमाई हुई है। विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर निशाना साध रहा है। विपक्ष का कहना है कि एनडीए गठबंधन धीरे-धीरे कमजोर हो रहा है। वहीं विपक्ष के इस बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने बड़े ही अनोखे अंदाज में पलटवार किया है। 

उन्होंने एक कहावत के जरिए कहा कि ज्यादा कुछ तो नहीं कहेंगे। लेकिन, "छलनी दोसे सूप को जिस में बहत्तर छेद"। वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए में शामिल होने की संभावना पर पारस ने कहा कि उनका एनडीए में स्वागत है..स्वागत है..स्वागत है।

पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए पारस ने कहा कि व्यक्ति बलवान नहीं होता है बल्कि समय बलवान होता है। समय का इंतजार कीजिए, आगे जो होगा, वह अच्छा ही होगा। अगर नीतीश कुमार एनडीए में आएंगे तो हम उनका तहे दिल से स्वागत करेंगे। वहीं हाजीपुर सीट पर चुनाव लड़ने के सवाल पर पशुपति कुमार पारस भड़क गए। उन्होंने कहा कि क्या एक ही बात बार-बार पूछते रहते हैं। 

वहीं उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि जो आदमी खुद कमजोर होता है वह दूसरो को भी बोलता है कि वह कमजोर है। विपक्ष का काम है विरोध करना तो वह करेगी। तेजस्वी यादव जो भी कह रहे हैं, उनको बस इतना ही कहेंगे कि "छलनी दोसे सूप को जिस में बहत्तर छेद"। 

उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश का विकास हो रहा है। देश की आजादी के बाद अब तक जितनी भी सरकारें आई हैं, उनमें से किसी के कार्यकाल में उतना विकास नहीं हुआ है, जितना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में देश ने 10 वर्षों में कर लिया है। दिन प्रतिदिन देश का विकास हो रहा है और आगे भी देश का विकास होगा। 

दरअसल, पशुपति कुमार पारस पटना में आयोजित रोजगार मेला में शामिल हुए थे। वहीं इस मौके पर भाजपा सांसद और पूर्व केन्द्रीय मंत्री रामकृपाल यादव ने एक बार फिर दोहराया कि नीतीश कुमार के लिए भाजपा के दरवाजे बंद हो चुके हैं। 

उन्होंने कहा कि जदयू में अब नीतीश कुमार के बाद मुख्यमंत्री के लिए अगला व्यक्ति कौन होगा? इस पर बहुत लोग लगे हुए हैं। लेकिन जदयू का अस्तित्व धीरे-धीरे अब समाप्त हो चुका है। उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार का बॉडी लैंग्वेज अब बिल्कुल बदल गया है। वह पहले कितने गंभीर व्यक्ति हुआ करते थे और इतने सृजन व्यक्ति हुआ करते थे। 

उन्होंने कहा, पिछले दिनों हमें लगता है कि उनके बॉडी लैंग्वेज, बात विचार से वह अपने गठबंधन में असहज महसूस कर रहे हैं। ऐसा मैं इसलिए कह रहा हूं कि व्यक्तिगत रूप से मैं उन्हें काफी सालों से जानता हूं। पटना के ऊर्जा ऑडिटोरियम में 125 युवाओं को प्रधानमंत्री रोजगार मेला के तहत नियुक्ति पत्र दिए गए।

टॅग्स :Pashupati Kumar Parasलोक जनशक्ति पार्टीLok Janshakti Party
Open in App

संबंधित खबरें

भारतWoman Crying For Narendra Modi: फफक-फफक कर रोने लगी महिला, मोदी से कहा, 'सपना पूरा हो गया', वीडियो वायरल

भारतPM Narendra Modi in Bihar: मुजफ्फरपुर में बोले पीएम मोदी- "पाकिस्तान को चूड़ियां पहना देंगे अगर..."

ज़रा हटकेJamui Double Love Marriage: 20 दिन, 2 गर्लफ्रेंड, 2 शादी, अनोखी है 19 साल के युवक की डबल मैरिज की कहानी

भारतLok Sabha Elections 2024: "आज लालू प्रसाद जैसे लोग तुष्टिकरण कर रहे हैं और पिछड़ों का आरक्षण छीन रहे हैं...", केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा

पूजा पाठBihar LS Elections 2024: लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद बिहार में जदयू और भाजपा के कई नेताओं पर गिर सकती है गाज

भारत अधिक खबरें

भारतLok Sabha Elections 2024: "बीजेपी लोग केंद्रीय बलों के साथ मिलकर मतदाताओं को धमका रहे हैं", तृणमूल ने बंगाल में चौथे चरण की वोटिंग में लगाया भगवा पार्टी पर आरोप

भारतLok Sabha Election 2024: "अब जल्दी करनी पड़ेगी..", रायबरेली में लोगों के सवाल पर बोले राहुल गांधी

भारतIndia Meteorological Department Forecast: तेज हवाओं के साथ बारिश और ओले गिरने की संभावना, आईएमडी ने जारी किया अलर्ट, जानिए अपने शहर का हाल

भारतLok Sabha Election 2024 phase 4: क्या राजनेता, क्या अभिनेता सभी ने चौथे चरण में किया मतदान, यहां देखें सामने आईं तस्वीरें

भारतHajipur, Muzaffarpur and Saran seat rally: “ना नीमन गितिया गाइब, ना मंडवा में जाइब”, बिहार में पीएम मोदी की तीन रैली, लालू यादव पर तीखा प्रहार