दो व्यक्तियों ने आत्महत्या की

By भाषा | Published: March 16, 2021 01:32 PM2021-03-16T13:32:42+5:302021-03-16T13:32:42+5:30

Two people committed suicide | दो व्यक्तियों ने आत्महत्या की

दो व्यक्तियों ने आत्महत्या की

नोएडा, 16 मार्च जनपद गौतम बुद्ध नगर में दो व्यक्तियों ने जहर का सेवन कर और फांसी लगा कर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली वहीं एक कंपनी में काम करने वाली महिला की बीती रात को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई।

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले यशपाल (30 वर्ष) ने सोमवार को अपने घर पर जहर खा लिया। गंभीर हालत में उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे दिल्ली स्थित सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया।

उन्होंने बताया कि उपचार के दौरान देर रात को उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है।

प्रवक्ता के अनुसार, बताया जाता है कि यशपाल का विवाह एक विधवा महिला से तय हुआ था जिसके बाद से वह परेशान था।

प्रवक्ता ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के बिसरख गांव में रहने वाले संजय कुमार (40 वर्ष) पुत्र छोटेलाल ने बीती रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने बताया कि थाना फेस-2 क्षेत्र में स्थित एक कंपनी में काम करने वाली महिला पुष्पांजलि को ड्यूटी के दौरान अचानक ही खून की उल्टी हुई। उन्हें नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two people committed suicide

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे