बीजेपी सांसदों का ट्रेनिंग प्रोग्राम 'अभ्यास वर्ग' आज से शुरू, पीएम मोदी, अमित शाह देंगे नसीहत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 3, 2019 11:00 AM2019-08-03T11:00:19+5:302019-08-03T11:00:19+5:30

शिविर में बीजेपी के सभी लोक सभा और राज्य सभा सांसदों को उपस्थित रहने को कहा गया है।

two day training programme called Abhyas Varga organised for all BJP MPs from Lok Sabha Rajya Sabha | बीजेपी सांसदों का ट्रेनिंग प्रोग्राम 'अभ्यास वर्ग' आज से शुरू, पीएम मोदी, अमित शाह देंगे नसीहत

बीजेपी सांसदों का ट्रेनिंग प्रोग्राम 'अभ्यास वर्ग' आज से शुरू, पीएम मोदी, अमित शाह देंगे नसीहत

Highlightsकार्यक्रम की शुरुआत बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के उद्घाटन भाषण से होगी।कार्यक्रम में पार्टी की विचारधारा और लक्ष्य से सांसदों को अवगत कराया जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सभी सांसदों के लिए दो दिन का एक ट्रेनिंग प्रोग्राम रखा गया है। इस कार्यक्रम को 'अभ्यास वर्ग' नाम दिया गया है। यह प्रोग्राम आज से शुरू हो रहा है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह सहित कई अन्य वरिष्ठ नेता सांसदों का मार्गदर्शन करेंगे। इस कार्यक्रम में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा भी हिस्सा लेंगे। दो दिवसीय इस शिविर में कुल नौ सत्र होंगे।  

कार्यक्रम की शुरुआत बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के उद्घाटन भाषण से होगी। अमित शाह शनिवार शाम सांसदों की संसद और संसदीय क्षेत्र में भूमिका पर बोलेंगे। वहीं रविवार की शाम पीएम मोदी सांसदों से रूबरू होंगे। 

शिविर में बीजेपी के सभी लोक सभा और राज्य सभा सांसदों को उपस्थित रहने को कहा गया है। अभी तक पार्टी सांसद प्रज्ञा ठाकुर, अनुराग ठाकुर और गिरिराज सिंह पार्लियामेंट पहुंच चुके हैं। 

इस कार्यक्रम में पार्टी की विचारधारा और लक्ष्य से सांसदों को अवगत कराया जाएगा और उसी अनुरूप उनसे कार्य करने को कहा जाएगा। अगले सप्ताह शनिवार-रविवार सांसदों के निजी स्टाफ के लिए भी ऐसी ही कार्यशाला आयोजित की जाएगी। 

Web Title: two day training programme called Abhyas Varga organised for all BJP MPs from Lok Sabha Rajya Sabha

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे