राजौरी में नियंत्रण रेखा के पास गोलीबारी में सेना के दो जवान शहीद

By भाषा | Published: November 27, 2020 01:56 PM2020-11-27T13:56:59+5:302020-11-27T13:56:59+5:30

Two army personnel martyred in firing near the Line of Control in Rajouri | राजौरी में नियंत्रण रेखा के पास गोलीबारी में सेना के दो जवान शहीद

राजौरी में नियंत्रण रेखा के पास गोलीबारी में सेना के दो जवान शहीद

जम्मू, 27 नवंबर जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा के पास शुक्रवार को पाकिस्तानी सेना ने भारी गोलीबारी की और मोर्टार दागे जिसमें भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गए। एक रक्षा अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि भारतीय सेना ने सीमा पार से बिना उकसावे के की जा रही गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया।

रक्षा प्रवक्ता ने कहा, “पाकिस्तानी सेना ने आज जिला राजौरी के सुंदरबनी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास बिना उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन किया।”

उन्होंने बताया कि गोलीबारी में नायक प्रेम बहादुर खत्री और राइफलमैन सुखबीर सिंह गंभीर रुप से जख्मी हो गए और बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया।

अधिकारी ने कहा कि राष्ट्र उनके सर्वोच्च बलिदान और कर्तव्यनिष्ठा के लिए हमेशा उनका ऋणी रहेगा।

बृहस्पतिवार को पुंछ जिले के किरनी और कस्बा सेक्टरों में नियंत्रण रेखा के पास पाकिस्तानी सेना की गोलाबारी में सूबेदार स्वतंत्र सिंह की मौत हो गई थी और एक नागरिक गंभीर रूप से घायल हो गया था।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Two army personnel martyred in firing near the Line of Control in Rajouri

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे