Top Afternoon News: असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई कोरोना वायरस से संक्रमित

By भाषा | Published: August 26, 2020 02:39 PM2020-08-26T14:39:29+5:302020-08-26T14:39:29+5:30

सम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई ने बुधवार को बताया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गोगोई ने पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए सभी लोगों से जांच कराने का अनुरोध किया है।

Top Afternoon News: Former Assam Chief Minister Tarun Gogoi infected with Corona virus | Top Afternoon News: असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई कोरोना वायरस से संक्रमित

फाइल फोटो.

Highlightsतीन राजधानियों के मामले पर आंध्र प्रदेश सरकार की याचिका पर सुनवाई से उच्चतम न्यायालय का इनकारअरुणाचल प्रदेश में कोविड-19 के 100 नए मामले सामने आए

भारत में कोविड-19 के 67,151 नए मामले सामने आने के बाद देश में संक्रमण के मामले बढ़कर 32.34 लाख हो गए हैं।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) की एक ताजा रिपोर्ट का हवाला देते हुए बुधवार को सरकार पर निशाना साधा और कहा कि ध्यान भटकाने से नहीं, बल्कि खर्च बढ़ाने और गरीबों के हाथों में पैसे देने से अर्थव्यवस्था पटरी पर आएगी।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर एक उच्च-स्तरीय आपात बैठक बुलाई है।

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी अब भी गहरे कोमा में हैं और जीवनरक्षण प्रणाली पर ही हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा की स्थिति को लेकर बुधवार को राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से आग्रह किया कि वह इस पर संज्ञान लें।

देश के उत्तरी हिस्से में सैन्य अभ्यास के दौरान लगाए गए ‘नो-फ्लाई ज़ोन’ में अमेरिकी वायुसेना के यू-2 जासूसी विमान की कथित घुसपैठ का चीन ने विरोध किया है।

अमेरिका में भारत के राजदूत तरनजीत सिंह संधू ने मंगलवार को मैसाचुसेट्स के गवर्नर चार्ली बाकेर के साथ ऑनलाइन बैठक करके महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की।

सरकार ने कहा है कि वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के भुगतान में देरी की स्थिति में एक सितंबर से कुल कर देनदारी पर ब्याज लेगा।

सरकार के थिंक टैंक नीति आयोग की बुधवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक आयोग के ‘निर्यात तत्परता सूचकांक 2020’ में गुजरात शीर्ष पर है, जबकि महाराष्ट्र का दूसरा और तमिलनाडु का तीसरा स्थान है।

भारत के महान क्रिकेटर अनिल कुंबले और सौरव गांगुली ने इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन की उपलब्धि की प्रशंसा की जो टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में 600 विकेट लेने वाले पहले तेज गेंदबाज बन गये हैं। 

Web Title: Top Afternoon News: Former Assam Chief Minister Tarun Gogoi infected with Corona virus

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे