आज इन खबरों पर रहेगी नजर: सोनिया गांधी के आवास पर विपक्ष की बैठक, मुजफ्फरपुर का दौरा करेंगे सीएम नीतीश

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 18, 2019 07:41 AM2019-06-18T07:41:31+5:302019-06-18T07:41:31+5:30

बिहार में एक्यूट इंसेफलाइटिस सिंड्रोम  (AES) (चमकी बुखार) से मरने वाले बच्चों की संख्या 100 से पार हो चुकी है। इसी के मद्देनजर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज( 18 जून) मुजफ्फरपुर का दौरा करेंगे और स्थिति का जायजा लेंगे।

Today 18 june breaking news muzaffarpur bihar AES nitish sonia gandhi Meeting | आज इन खबरों पर रहेगी नजर: सोनिया गांधी के आवास पर विपक्ष की बैठक, मुजफ्फरपुर का दौरा करेंगे सीएम नीतीश

आज इन खबरों पर रहेगी नजर: सोनिया गांधी के आवास पर विपक्ष की बैठक, मुजफ्फरपुर का दौरा करेंगे सीएम नीतीश

Highlightsजम्मू और कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी जारी है। दिल्ली के कई इलाकों में पानी की कमी को लेकर दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के नेतृत्व संगम विहार में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।  

सत्रहवीं लोकसभा का पहला सत्र (बजट-सत्र) का आज (18 जून) दूसरा दिन है। आज भी कई सांसद लोकसभा की सदस्यता लेंगे। बीते दिन राहुल गांधी, पीएम नरेन्द्र मोदी, राजनाथ सिंह सहित कई सांसद लोकसभा की सदस्यता शपथ ले चुके हैं। 19 जून को लोकसभा अध्यक्ष को चयन किया जाएगा। 

बिहार में एक्यूट इंसेफलाइटिस सिंड्रोम  (AES) (चमकी बुखार) से मरने वाले बच्चों की संख्या 100 से पार हो चुकी है। इसी के मद्देनजर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज( 18 जून) मुजफ्फरपुर का दौरा करेंगे और स्थिति का जायजा लेंगे। इससे पहले केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन भी यहां का दौरा कर चुके हैं। 

जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच गोलीबारी जारी है। पूरे दिन इस खबर पर नजर रहेगी। बीते दिन अनंतनाग में ही हुए मुठभेड़ में एक सेना के घायल मेजर ने दम तोड़ दिया था। 

 दिल्ली में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस संसदीय दल के रणनीतिक समूह की बैठक होने वाली है। बैठक में सत्रवहीं लोकसभा के बजट सत्र में उठाये जाने वाले मुद्दों पर चर्चा की जाएगी। 

दिल्ली के कई इलाकों में पानी की कमी को लेकर दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के नेतृत्व संगम विहार में विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।  

Web Title: Today 18 june breaking news muzaffarpur bihar AES nitish sonia gandhi Meeting

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे