झारखंड में बिजली के झूलते तार की चपेट में आने से तीन श्रमिकों की मौत, नौ घायल

By भाषा | Published: October 16, 2021 02:49 PM2021-10-16T14:49:09+5:302021-10-16T14:49:09+5:30

Three workers killed, nine injured after being struck by a hanging electric wire in Jharkhand | झारखंड में बिजली के झूलते तार की चपेट में आने से तीन श्रमिकों की मौत, नौ घायल

झारखंड में बिजली के झूलते तार की चपेट में आने से तीन श्रमिकों की मौत, नौ घायल

गुमला (झारखंड), 16 अक्टूबर झारखंड के गुमला जिले में बिजली के झूलते तार की चपेट में आने से दो महिलाओं समेत तीन श्रमिकों की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि यह घटना शुक्रवार को डुमरटोली मोहल्ले में हुई। श्रमिक घटना के समय मिक्सचर मशीन ले जा रहे थे, तभी वह झूल रहे तार की चपेट में आ गए।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि दो श्रमिकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य की मौत राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स), रांची में शनिवार को हुई। घायलों का गुमला सदर अस्पताल और रिम्स में उपचार चल रहा है।

गुमला के उपायुक्त शिशिर कुमार सिन्हा ने मृतक के परिजन के लिए अनुग्रह राशि की घोषणा की है। उप संभागीय पुलिस अधिकारी मनीष चंद्र लाल ने बताया कि मामले की जांच जारी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Three workers killed, nine injured after being struck by a hanging electric wire in Jharkhand

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे