पश्चिम बंगालः मुर्शिदाबाद में सॉकेट बम विस्फोट, तीन संदिग्ध तस्करों की मौत

By भाषा | Published: October 29, 2019 12:25 AM2019-10-29T00:25:14+5:302019-10-29T00:25:14+5:30

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में सॉकेट बम विस्फोट में एक अन्य संदिग्ध तस्कर घायल हुआ है जिसे अस्पताल पहुंचाया गया है। यह घटना फर्जीपाड़ा गांव में हुई जो बांग्लादेश में तस्करी करने के लिए ‘कुख्यात’ है। 

Three people died, one injured after a socket bomb blast in murshidabad | पश्चिम बंगालः मुर्शिदाबाद में सॉकेट बम विस्फोट, तीन संदिग्ध तस्करों की मौत

Demo Pic

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में सोमवार को दुर्घटनावश हुए एक सॉकेट बम विस्फोट में तीन संदिग्ध मवेशी तस्करों की मौत हो गई। सीमा सुरक्षाबल (बीएसएफ) के अधिकारियों ने बताया कि तस्कर मवेशियों की गर्दन में अकसर सॉकेट बम बांध देते हैं, ताकि जब उन्हें बीएसएफ के जवान पकड़ें तो वे विस्फोट कर जवानों को डरा सकें।


उन्होंने बताया कि इस घटना में एक अन्य संदिग्ध तस्कर घायल हुआ है जिसे अस्पताल पहुंचाया गया है। यह घटना फर्जीपाड़ा गांव में हुई जो बांग्लादेश में तस्करी करने के लिए ‘कुख्यात’ है। 

Web Title: Three people died, one injured after a socket bomb blast in murshidabad

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे