पुंछ में एलओसी के पास पाकिस्तान की गोलाबारी में नाबालिग समेत तीन घायल

By भाषा | Published: June 17, 2019 04:01 AM2019-06-17T04:01:18+5:302019-06-17T04:01:18+5:30

गोलाबारी में कनोटे गांव में 11 वर्षीय बच्ची मरियम बी और शाहपुर गांव में रजिया एवं अकबर घायल हो गए। उन्होंने बताया कि तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Three injured including minors in Pakistan's firing near LoC in Poonch | पुंछ में एलओसी के पास पाकिस्तान की गोलाबारी में नाबालिग समेत तीन घायल

पुंछ में एलओसी के पास पाकिस्तान की गोलाबारी में नाबालिग समेत तीन घायल

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास पाकिस्तान ने रविवार को संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए गांवों एवं अग्रिम चौकियों पर गोलाबारी की।

अधिकारीयों ने बताया कि इसमें 11 साल की बच्ची समेत तीन लोग घायल हो गए। सेना के एक प्रवक्ता ने बताया, “रविवार को शाम करीब साढ़े सात बजे, पाकिस्तानी सेना ने बिना उकसावे के संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए पुंछ सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास गोलीबारी के साथ ही मोर्टार से गोले दागे।” उन्होंने बताया कि भारतीय सेना करारा जवाब दे रही है।

अधिकारियों ने बताया कि गोलाबारी में कनोटे गांव में 11 वर्षीय बच्ची मरियम बी और शाहपुर गांव में रजिया एवं अकबर घायल हो गए। उन्होंने बताया कि तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

Web Title: Three injured including minors in Pakistan's firing near LoC in Poonch

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे