The victim of rape and murder has not been identified yet | बलात्कार और हत्या की शिकार महिला की अबतक पहचान नहीं हो सकी
बलात्कार और हत्या की शिकार महिला की अबतक पहचान नहीं हो सकी

Highlightsकेंद्रीय मंत्री तथा बक्सर के सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने इस घटना पर नाराजगी जताते हुए पुलिस अधिकारियों से बात कीहमने इसलिए फोरेंसिक विशेषज्ञों से मदद मांगी है जो वारदातस्थल से अधिक सबूत एकत्र कर रहे हैं

बिहार में बक्सर जिले में एक युवती के साथ संदिग्ध तौर पर बलात्कार तथा उसकी हत्या किये जाने के बाद अबतक उसकी पहचान नहीं हो सकी है । इस बीच बुधवार को फोरेंसिक विशेषज्ञों ने वारदात स्थल का दौरा किया ।

शाहाबाद प्रक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक राकेश राठी ने बक्सर के इटाढ़ी थाना क्षेत्र में घटनास्थल का बुधवार को निरीक्षण करने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा "हमें अभी तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं मिली है लेकिन पोस्टमार्टम में शामिल डॉक्टरों से बात की गई है"। उन्होंने कहा कि जिस स्थान से उक्त युवती :20 साल से अधिक उम्र की: का जला हुआ शव बरामद हुआ है उसके करीब कारतूस के एक खोखे की बरामदगी ने मामले की पड़ताल को जटिल बना दिया है।

उन्होंने बताया कि इसके अलावा युवती का चेहरा बुरी तरह झुलस जाने के कारण हम पीड़ित की पहचान भी नहीं कर पाए हैं। राठी ने कहा, "हमने इसलिए फोरेंसिक विशेषज्ञों से मदद मांगी है जो वारदातस्थल से अधिक सबूत एकत्र कर रहे हैं ताकि हमें कुछ सुराग मिल सके और पीड़ित एवं अपराधी की पहचान की जा सके ।’’ इस बीच, केंद्रीय मंत्री तथा बक्सर के सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने इस घटना पर नाराजगी जताते हुए पुलिस अधिकारियों से बात की ।

Web Title: The victim of rape and murder has not been identified yet
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे