गौतमबुद्ध नगर में बदमाशों ने जांच के दौरान चौकी प्रभारी को गोली मारी

By भाषा | Published: November 26, 2021 04:47 PM2021-11-26T16:47:53+5:302021-11-26T16:47:53+5:30

The miscreants shot the outpost in-charge during the investigation in Gautam Budh Nagar | गौतमबुद्ध नगर में बदमाशों ने जांच के दौरान चौकी प्रभारी को गोली मारी

गौतमबुद्ध नगर में बदमाशों ने जांच के दौरान चौकी प्रभारी को गोली मारी

Next

नोएडा (उप्र), 26 नवंबर गौतमबुद्ध नगर जिले में शुक्रवार दोपहर को बदमाशों द्वारा जांच के दौरान एक चौकी प्रभारी को गोली मारने का मामला सामने आया है। घायल चौकी प्रभारी को गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना दनकौर के बिलासपुर चौकी के प्रभारी उप-निरीक्षक अंकुर चौधरी शुक्रवार दोपहर को बैंक के पास जांच कर रहे थे। तभी मोटरसाइकिल पर सवार कुछ संदिग्ध आते दिखाई दिए। उन्होंने उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो मोटरसाइकिल सवारों ने दारोगा पर गोलीबारी शुरू कर दी जिनमें से एक गोली चौधरी के पैर में लगी।

प्रवक्ता ने बताया कि स्थानीय लोग दारोगा को गंभीर हालत में अस्पताल ले गए जहां उनका उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपियों की सघनता से तलाश कर रही है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: The miscreants shot the outpost in-charge during the investigation in Gautam Budh Nagar

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे