तेलंगाना: सीएम केसीआर की बेटी के कविता ने कहा, "हम 'टीआरएस' से 'बीआरएस' क्या हुए, भाजपा का तो ब्रेन ही डैमेज हो गया"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: December 13, 2022 07:20 PM2022-12-13T19:20:22+5:302022-12-13T19:31:05+5:30

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी और एमएलसी के कविता ने कहा कि जैसे ही हम टीआरएस से बीआरएस हुए, भाजपा में खलबली मच गई है।

Telangana: Kavitha, daughter of CM KCR, said, "What happened to us from TRS to BRS, BJP has brain damage" | तेलंगाना: सीएम केसीआर की बेटी के कविता ने कहा, "हम 'टीआरएस' से 'बीआरएस' क्या हुए, भाजपा का तो ब्रेन ही डैमेज हो गया"

ट्विटर से साभार

Highlights दिल्ली शराब घोटाले में सीबीआई की रडार पर चल रही हैं के कविता का भाजपा पर तीखा हमला तेलंगाना के सीएम केसीआर के बेटी कविता ने कहा कि हमारे बीआरएस बनते ही भाजपा डर गई हैबीआरएस का जल्द ही विस्तार होगा, केसीआर जल्द ही अखिल भारतीय नेता के तौर पर स्थापित होंगे

हैदराबाद:तेलंगाना में सत्ताधारी के चंद्रशेखर राव ने जैसे ही पार्टी का नाम तेलंगाना राष्ट्र समिति से बदलकर भारत राष्ट्र समिति किया, पार्टी नये तेवर के साथ केंद्र में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी पर और भी आक्रामक तरीके से हमलावर हो गई है। मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी और एमएलसी के कविता, जो इन दिनों दिल्ली शराब घोटाले में सीबीआई की रडार पर चल रही हैं। उन्होंने बेहद तीखे शब्दों में भाजपा की आलोचना की है।

सीएम केसीआर की बेटी के कविता ने कहा कि जैसे ही हम टीआरएस से बीआरएस हुए, भाजपा में खलबली मच गई है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में केसीआर देश में एक नया इतिहास रचेंगे और केंद्र में सत्ता का आनंद ले रही भाजपा को हराने का काम करेंगे। इसके साथ ही कविता ने उम्मीद जताई कि आने वाले दिनों में कई राज्यों में उनकी पार्टी का विस्तार होगा और केसीआर जल्द ही अखिल भारतीय नेता के तौर पर स्थापित हो जाएंगे।

हैदराबाद स्थित अपने आवास पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि तेलंगाना भाजपा प्रमुख बंदी संजय कुमार मेरा और अन्य महिलाओं का मजाक उड़ा रहे हैं लेकिन सही समय आने पर यही महिलाएं भाजपा को सबक सिखाएंगी।

के कविता ने कहा, “हमने जैसे ही 'भारत राष्ट्र समिति' का ऐलान किया, भाजपा का तो ब्रेन ही डैमेज हो गया है। बंदी संजय ने ठीक उसी तरह से मेरा अपमान किया है, जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल चुनाव में 'दीदी ओ दीदी' कहकर ममता बनर्जी का अपमान किया था। उसके बाद पश्चिम बंगाल के लोगों ने वोट के जरिये भाजपा को सद्बुद्धि दी। भाजपा इस बात को अच्छे से समझ ले कि ठीक उसी तरह से तेलंगाना में भी होने वाला है।"

अपने पिता और मुख्यमंत्री केसीआर के बारे में बात करते हुए एमएलसी के कविता ने कहा कि भाजपा झूठा प्रोपेगेंडा फैलाती है कि पीएम मोदी ने देश के लिए कुर्बानी दी है, अगर कुर्बानी ही देने की बात है तो इस मामले में कोई भी मुख्यमंत्री केसीआर की बराबरी नहीं कर सकता है। केसीआर भी कुर्बानी दे रहे हैं ताकि इस देश को कम्युनल ताकतों से बचाया जा सके। वो दिन दूर नहीं जब बीआरएस पूरे देश की पार्टी होगी और केसीआर सर्वमान्य नेता होंगे क्योंकि भारत राष्ट्र समिति ही अखिल भारीय स्तर पर भाजपा का विकल्प बनने जा रही है।

भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के लिए केसीआर और बीआरएस पूरे देश में भाजपा विरोधी दलों के साथ गठबंधन करने जा रही है और इसके लिए हम अपनी योजना को अंतिम रूप देने में लगे हुए हैं। जल्द ही राष्ट्रीय स्तर पर बीआरएस की उपस्थिति एक मजबूत विकल्प के तौर पर सबके सामने आने वाली है।

Web Title: Telangana: Kavitha, daughter of CM KCR, said, "What happened to us from TRS to BRS, BJP has brain damage"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे