पत्नी ऐश्वर्या ने तेज प्रताप पर लगाये गंभीर आरोप, कहा- ड्रग्स एडिक्ट हैं, नशे में घाघरा-चोली पहन करते हैं गंदी हरकत

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 8, 2019 03:13 PM2019-08-08T15:13:12+5:302019-08-08T15:22:29+5:30

तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी  12 मई को हुई थी। इस शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान सहित हर पार्टी के नेता और कई गणमान्य लोग शरीक हुए थे। 

Tej Pratap Yadav wife says he is addicted to drugs, used to dress up like lord shiva and radha | पत्नी ऐश्वर्या ने तेज प्रताप पर लगाये गंभीर आरोप, कहा- ड्रग्स एडिक्ट हैं, नशे में घाघरा-चोली पहन करते हैं गंदी हरकत

पत्नी ऐश्वर्या ने तेज प्रताप पर लगाये गंभीर आरोप, कहा- ड्रग्स एडिक्ट हैं, नशे में घाघरा-चोली पहन करते हैं गंदी हरकत

Highlightsबीते मंगलवार (06 अगस्त, 2019) को ऐश्वर्या ने कोर्ट में अर्जी दाखिल करते हुये कहा कि तेज प्रताफ ड्रग्स एडिक्ट हैं, वह गांजा पीते हैं।मैनेजमेंट की डिग्रीधारी ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय बिहार सरकार में मंत्री रह चुके हैं।

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद के बड़े बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने शादी के कुछ महीने बाद ही अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक की मांग की थी। जिसकी कुछ दिनों पटना के एक कोर्ट में सुनवाई भी हुई थी। अब इस मामले में आठ अगस्त को पत्नी ऐश्वर्या कोर्ट पहुंचीं हैं। तलाक की अर्जी के बाद से ही ऐश्वर्या अपने माता-पिता के साथ रह रही हैं। पत्नी ऐश्वर्या ने तेज प्रताप यादव पर कई गंभीर आरोप लगाये हैं। तेजप्रताप यादव की पत्नी ने कोर्ट में अपने पति से तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है। 

बीते मंगलवार (06 अगस्त, 2019) को ऐश्वर्या ने कोर्ट में अर्जी दाखिल करते हुये कहा कि तेज प्रताफ ड्रग्स एडिक्ट हैं, वह गांजा पीते हैं। ऐश्वर्या ने यह भी आरोप लगाया कि तेज प्रताप उन्हें मानसिक और शारीरिक प्रताड़ित करते हैं।  ऐश्वर्या राय ने धारा 26 महिला विरोध घेरलू हिंसा एक्ट 2005 के तहत फैमिली कोर्ट से सुरक्षा भी मांगी है। शिकायत में ऐश्वर्या ने दावा किया है कि शादी के बाद उन्हें तुरंत ही इस बात का पता चल गया कि उनके पति ड्रग्स लेते हैं। ड्रग्स के नशे में वो कई बार भगवान शिव के अवतार भी बनते हैं।

इंडिया टूडे के मुताबिक ऐश्वर्या ने आरोप लगाया है कि तेज प्रताप राधा और भगवान कृष्ण के कपड़े पहनकर भगवान की तरह दिखने की कोशिश करते हैं। ड्रग्स लेने के बाद तो वो महिलाओं के कपड़े पहन कर और घाघरा-चोली पहन कर बालों में विग लगाते हैं और राधा बनते हैं।

तेज प्रताप ने ऐश्वर्या पर क्या आरोप लगाये थे? 

तेज प्रताप ने कोर्ट में कहा था कि वह दम घोटू माहौल में नहीं जी सकते और तलाक के अपने फैसले पर अडिग हैं। तेज प्रताप के वकील यशवंत कुमार शर्मा ने तलाक की याचिका पर कहा था, 'वे एक-दूसरे के साथ नहीं रह सकते। तेज प्रताप यादव की तरफ से हिंदू मैरिज ऐक्ट के तहत अदालत में अर्जी दाखिल की गई थी। 

स्थानीय दीवानी अदालत में तेज प्रताप की तरफ से अर्जी दाखिल करने वाले वकील यशवंत कुमार शर्मा ने बताया था कि हिंदू विवाह अधिनियम की धारा 13-ए के तहत तलाक मांगा गया है। इस धारा के तहत पति या पत्नी में से कोई भी एकतरफा तरीके से तलाक मांगा जा सकता है।  

तेज प्रताप ने कोर्ट में यह भी बताया था, शुरुआत में तो मेरे घरवालों ने भी उसका(ऐश्वर्या राय) काफी साथ दिया लेकिन बाद में धीरे-धीरे घरवालें भी उससे तंग आ गए। वह किसी की भी बात को नहीं सुनती है। ना ही वो मेरे घरवालों की इज्जत करती है।

12 मई को हुई थी तेज प्रताप औप ऐश्वर्या की शादी,  कौन हैं ऐश्वर्या 
 
तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी  12 मई को हुई थी। इस शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान सहित हर पार्टी के नेता और कई गणमान्य लोग शरीक हुए थे। 

चारा घोटाले के मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद रांची की जेल में सजा काट रहे राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने पैरोल पर रिहा होकर शादी में शिरकत की थी। मैनेजमेंट की डिग्रीधारी ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय बिहार सरकार में मंत्री रह चुके हैं और अभी राजद के विधायक हैं। ऐश्वर्या के दादा दारोगा राय 1960 के दशक में राज्य के मुख्यमंत्री थे।

English summary :
The elder son of Rashtriya Janata Dal (RJD) president Lalu Prasad and former state health minister Tej Pratap demanded divorce from his wife Aishwarya only months after their marriage.


Web Title: Tej Pratap Yadav wife says he is addicted to drugs, used to dress up like lord shiva and radha

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे