तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा, "अरविंद केजरीवाल और 'आप' का काला सच दिल्लीवालों के सामने लाकर रहूंगा"

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: May 7, 2022 08:38 PM2022-05-07T20:38:58+5:302022-05-07T20:50:55+5:30

दिल्ली भाजपा के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने पंजाब पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी और उसके बाद हुई नाटकीय रिहाई पर कहा कि वो आप और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लड़ाई को लड़ते रहेंगे और उन्हें हर मोर्चे पर बेनकाब करने का पूरा प्रयास करेंगे।

Tajinder Pal Singh Bagga said, "I will bring the dark truth of Arvind Kejriwal and AAP in front of Delhiites" | तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा, "अरविंद केजरीवाल और 'आप' का काला सच दिल्लीवालों के सामने लाकर रहूंगा"

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा, "अरविंद केजरीवाल और 'आप' का काला सच दिल्लीवालों के सामने लाकर रहूंगा"

Highlightsबग्गा ने कहा कि वो अरविंद केजरीवाल के खिलाफ उठाई गई खुद को आवाज को और बुलंद करेंगेअरविंद केजरीवाल का काला सच दिल्ली की जनता के सामने लेकर आउंगा मैं पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब के अपमान करने वालों को नहीं छोडूंगा

दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के बीच दिल्ली से पंजाब तक चल रही सियासी रार के केंद्र बने दिल्ली बीजेपी के नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने पंजाब पुलिस द्वारा की गई गिरफ्तारी और उसके बाद हुई नाटकीय रिहाई पर शनिवार को कहा कि वो आप और अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लड़ाई को लड़ते रहेंगे और उन्हें हर मोर्चे पर बेनकाब करने का पूरा प्रयास करेंगे।

दिल्ली के जनकपुरी स्थित अपने आवास पर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए बग्गा ने कहा कि वो 'आप' और उसके राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के खिलाफ उठी खुद को आवाज को और बुलंद करेंगे ताकि दिल्ली की जनता मुख्यमंत्री का काला सच जान सके।

समाचार वेबसाइट 'द इंडियन एक्सप्रेस' के मुताबिक दिल्ली भाजपा के फायरब्रांड नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा, "वो मेरे खिलाफ चाहे 100 एफआईआर दर्ज करें, मैं पवित्र गुरु ग्रंथ साहिब के अपमान और केजरीवाल द्वारा किये गये कश्मीरी पंडितों के अपमान को बराबर उठाता रहूंगा।"

बग्गा ने कहा, "जब मैंने प्रशांत भूषण पर हमला किया तब तो उन्हें मुझमें कोई बुराई नहीं नजर आयी और अब वे मुझ पर हमलावर हैं क्योंकि मैं केजरीवाल के खिलाफ आवाज उठा रहा हूं।"

उन्होंने कहा कि कुछ नेताओं और मीडिया ने मेरी छवि वकील प्रशांत भूषण पर किये गये हमले के मामले में खराब प्रस्तुत की लेकिन उससे कुछ होने वाला नहीं है।

मालूम हो कि बग्गा ने अपने कुछ साथियों के साथ साल 2011 में देश के जानेमाने वकील प्रशांत भूषण पर स्याही फेंकी थी और हमला भी किया था। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बग्गा को गिरफ्तार भी किया था।

तेजिंदर बग्गा ने कहा, "केजरीवाल की पार्टी मेरे बारे में आज कुछ भी कहे लेकिन प्रशांत भूषण वाली घटना के बाद  मैंने कुमार विश्वास के घर पर कम से कम 20 बार अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के साथ बैठकर लंच और डिनर किया है।"

आप और भाजपा के बीच जंग का केंद्र बने बग्गा के खिलाफ पंजाब पुलिस ने बीते महीने भड़काऊ बयान देने, दुश्मनी को बढ़ावा देने और आपराधिक धमकी देने के मामले में मोहाली में केस दर्ज किया था।

पंजाब पुलिस द्वारा बग्गा की गिरफ्तारी पर आप की ओर से बोलते हुए वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा था, "दिल्ली और हरियाणा पुलिस ने जिस तरह से पंजाब पुलिस के साथ दुर्व्यहार किया है, उससे साफ है कि भाजपा एक गुंडों और नफरत फैलाने वाले तजिंदर बग्गा को बचाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।"

Web Title: Tajinder Pal Singh Bagga said, "I will bring the dark truth of Arvind Kejriwal and AAP in front of Delhiites"

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे