सुप्रीम कोर्ट ने कहा- बंगाल में हिंसा सामान्य बात हो गई है, बिना किसी मुद्दे के हो रहा है झगड़ा

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 22, 2019 01:41 PM2019-05-22T13:41:02+5:302019-05-22T13:46:18+5:30

बगाल में इस बार के लोकसभा चुनाव के सातों चरणों में हिंसा की वारदात सामने आई है. चुनाव आयोग ने चुनाव संपन्न कराने के लिए इस बार केंद्रीय सुरक्षा बलों को अतरिक्त तौर पर बगाल भेजा था.

Supreme court comments on voilence in bengal during lok sabha election | सुप्रीम कोर्ट ने कहा- बंगाल में हिंसा सामान्य बात हो गई है, बिना किसी मुद्दे के हो रहा है झगड़ा

सुप्रीम कोर्ट ने कहा- बंगाल में हिंसा सामान्य बात हो गई है, बिना किसी मुद्दे के हो रहा है झगड़ा

Highlightsपीएम मोदी और ममता बनर्जी के बीच चुनाव के दौरान तीखी बयानबाजियां हुई थीं. बीते दिनों आये एग्जिट पोल में बीजेपी बंगाल में 10-15 सीटें हासिल करती हुई दिख रही है.

सुप्रीम कोर्ट ने बंगाल में चुनाव के दौरान हिंसा पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि यह सामान्य बात हो गई है. लोग बिना किसी मुद्दे के और बिना किसी बात के झगड़े पर उतारू हो गए हैं.

वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी के बैरकपुर से उम्मीदवार अर्जुन सिंह को गिरफ्तारी से 5 दिनों के लिए राहत दी है. जस्टिस अरुण मिश्रा और एमआर शाह की बेंच ने यह फैसला सुनाया है. बंगाल पुलिस ने उनके खिलाफ विभिन्न मामलों में केस दर्ज किया है. 

बंगाल में इस बार के लोकसभा चुनाव के सातों चरणों में हिंसा की वारदात सामने आई है. चुनाव आयोग ने चुनाव संपन्न कराने के लिए इस बार केंद्रीय सुरक्षा बलों को अतरिक्त तौर पर बगाल भेजा था. 



 

पीएम मोदी और ममता बनर्जी के बीच चुनाव के दौरान तीखी बयानबाजियां हुई थीं. ममता ने पीएम को कहा था कि उन्हें यहां लोकतंत्र का जबरदस्त थप्पड़ लगेगा. 

बीते दिनों आये एग्जिट पोल में बीजेपी बंगाल में 10-15 सीटें हासिल करती हुई दिख रही हैं. 

Web Title: Supreme court comments on voilence in bengal during lok sabha election