Sunita Kejriwal New Video: 'देशभक्ति उनके रोम-रोम में बसी है', सुनीता ने कहा, 'अपने बेटे का साथ नहीं देंगे'

By धीरज मिश्रा | Published: March 29, 2024 12:24 PM2024-03-29T12:24:14+5:302024-03-29T12:40:34+5:30

Sunita Kejriwal New Video: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शुक्रवार को तीसरी बार वीडियो जारी किया।

Sunita Kejriwal New Video support your cm arvind kejriwal live updates ed | Sunita Kejriwal New Video: 'देशभक्ति उनके रोम-रोम में बसी है', सुनीता ने कहा, 'अपने बेटे का साथ नहीं देंगे'

Photo credit twitter

Highlightsसुनीता केजरीवाल ने शुक्रवार को तीसरी बार वीडियो जारी कियाउन्होंने कहा कि मैं पिछले 30 साल से मैं उनके साथ हूंदेशभक्ति उनके रोम-रोम में बसी है

Sunita Kejriwal New Video: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने शुक्रवार को तीसरी बार वीडियो जारी किया। उन्होंने कहा कि मैं पिछले 30 साल से मैं उनके साथ हूं। देशभक्ति उनके रोम-रोम में बसी है। आपने अरविंद केजरीवाल को अपना भाई, अपना बेटा कहा है। क्या इस लड़ाई में आप अपने भाई, अपने बेटे का साथ नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि कल कोर्ट में अरविंद केजरीवाल ने अपना पक्ष रखा। अगर आपने सुना है तो ठीक है नहीं सुना है तो एक बार जरूर सुनें। जो कुछ उन्होंने कोर्ट में कहा इसके लिए बहुत हिम्मत चाहिए।

अरविंद केजरीवाल ने देश की ताकतवार ताकतों को ललकारा है। मुझे विश्वास है कि आप हम मिलकर यह लड़ाई लड़ेंगे। सुनीता ने इस दौरान एक नंबर भी जारी किया। उन्होंने कहा कि आज से हम एक अभियान शुरू कर रहे हैं। केजरीवाल को आशीर्वाद।  8297324624 इस नंबर पर आप केजरीवाल को अपनी बात कह सकते हैं। कई माताओं-बहनों ने केजरीवाल के लिए मन्नत मांगी है। कईयों ने अरविंद केजरीवाल के लिए उपवास रखा है। आपके संदेश पढ़कर उन्हें अच्छा लगेगा। आपके संदेश में उन्हें जेल मैंने देने जाऊंगी। आप किसी भी पार्टी से हो, युवा, अमीर गरीब संदेश जरूर भेजे। इस नंबर का भी प्रचार करें।

मालूम हो कि अरविंद केजरीवाल को गुरुवार को राउज एवन्यू कोर्ट में पेश किया गया था। यहां पर केजरीवाल ने अपना पक्ष रखा था। उन्होंने 10 मिनट तक अपनी बात रखी। इधर ईडी ने सात दिनों की रिमांड मांगी। इस पर कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया। कोर्ट ने केजरीवाल की कस्टडी बढ़ाई। केजरीवाल को ईडी कस्टडी में 1 अप्रैल तक रिमांड पर रहना होगा।

वहीं दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा कि मंत्री ईडी के वकील ने कोर्ट में कहा उन्हें केजरीवाल के फ़ोन का पासवर्ड चाहिए। ये फोन ईडी को किसी जांच के लिए नहीं बल्कि बीजेपी को आम आदमी पार्टी की लोकसभा चुनाव की रणनीति जानने के लिए चाहिए।

Web Title: Sunita Kejriwal New Video support your cm arvind kejriwal live updates ed

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे