नोएडा में एसटीएफ ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया

By भाषा | Published: September 30, 2021 10:02 AM2021-09-30T10:02:07+5:302021-09-30T10:02:07+5:30

STF arrested two vicious miscreants in Noida | नोएडा में एसटीएफ ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया

नोएडा में एसटीएफ ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया

नोएडा, 30 सितंबर उत्तर प्रदेश विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने कुख्यात गैंगस्टर अमित कसाना के लिए रंगदारी वसूलने वाले दो शातिर बदमाशों को बुधवार रात को गिरफ्तार किया है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश एसटीएफ के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कुलदीप नारायण ने बताया कि थाना बादलपुर क्षेत्र के दूरियाई गांव के रहने वाले राजकुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि कुख्यात गैंगस्टर अमित कसाना के नाम पर कुछ लोग उससे पांच लाख रुपये की रंगदारी मांग रहे हैं।

उन्होंने बताया कि इस मामले में कार्रवाई करते हुए एसटीएफ ने गाजियाबाद निवासी अतुल कसाना उर्फ अक्की और दुरियाई गांव निवासी अरुण उर्फ मास्टर को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने एक मोबाइल फोन बरामद किया है, जिसे रंगदारी मांगने में प्रयोग किया जा रहा था।

एसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला है कि अरुण उर्फ मास्टर का दुरियाई गांव के रहने वाले राजकुमार से पैसों का लेन-देन था। इसने कुख्यात गैंगस्टर अमित कसाना से संपर्क किया, और पैसे दिलवाने की बात की।

उन्होंने बताया कि गैंगस्टर अमित कसाना के लिए अतुल कसाना रंगदारी वसूली का काम करता है। अतुल कसाना ने ही वर्चुअल नंबर (नॉर्थ वर्जिनिया यूएसए) के सिम से इंटरनेट कॉलिंग करके रंगदारी मांगी थी। पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि इस गिरोह के लोग वर्चुअल नंबर से फोन करके लोगों से रंगदारी वसूलते हैं। दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: STF arrested two vicious miscreants in Noida

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे