जो राज्य CAA लागू नहीं करेंगे केंद्र उनके खिलाफ शक्ति का इस्तेमाल करेगा: भाजपा सांसद

By भाषा | Published: December 26, 2019 05:07 PM2019-12-26T17:07:03+5:302019-12-26T17:07:03+5:30

सलेमपुर से भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि संविधान में स्पष्ट व्यवस्था है कि केंद्र सरकार संसद से पारित कराकर कोई कानून बनाती है तो सभी राज्य सरकारों को इसको लागू करना ही होगा।

States that will not implement CAA: Center will use power against them: BJP MP | जो राज्य CAA लागू नहीं करेंगे केंद्र उनके खिलाफ शक्ति का इस्तेमाल करेगा: भाजपा सांसद

विपक्षी दलों के नेताओं को देश के मुसलमानों के हितों से कोई सरोकार नहीं है। 

Highlightsबाधा डालेंगे तो केंद्र सरकार राज्य सरकारों के खिलाफ अपनी शक्ति का प्रयोग करते हुए कार्रवाई करेगी। विपक्षी दल नागरिकता संशोधन विधेयक व जनगणना को लेकर देश के माहौल को अशांत कर रहे हैं।

भाजपा सांसद रवींद्र कुशवाहा ने गुरुवार को कहा कि नागरिकता संशोधन कानून नहीं लागू करने पर केंद्र सरकार, पश्चिम बंगाल, राजस्थान सहित इसको लागू न करने की घोषणा कर रही राज्य सरकारों के खिलाफ अपनी शक्ति का प्रयोग करते हुए कार्रवाई करेगी।

सलेमपुर से भाजपा सांसद ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि संविधान में स्पष्ट व्यवस्था है कि केंद्र सरकार संसद से पारित कराकर कोई कानून बनाती है तो सभी राज्य सरकारों को इसको लागू करना ही होगा।

उन्होंने पश्चिम बंगाल एवं राजस्थान सरकार द्वारा इसे अपने राज्यों में लागू न करने की घोषणा करने पर कहा कि अपने वोट बैंक को बरगलाने के लिये भले कोई बयान दे लेकिन यदि यह लागू करने में बाधा डालेंगे तो केंद्र सरकार राज्य सरकारों के खिलाफ अपनी शक्ति का प्रयोग करते हुए कार्रवाई करेगी।

कुशवाहा ने मोदी सरकार की बढ़ती लोकप्रियता व लोककल्याणकारी विकास कार्यक्रमों से हताश विपक्षी दल नागरिकता संशोधन विधेयक व जनगणना को लेकर देश के माहौल को अशांत कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि विपक्षी दलों के नेताओं को देश के मुसलमानों के हितों से कोई सरोकार नहीं है। 

Web Title: States that will not implement CAA: Center will use power against them: BJP MP

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे