Sonia forms task force to intensify response of Congress-ruled states to COVID19 | कोरोना वायरस संकट से निपटने के लिए सोनिया गांधी ने बनाई टास्क फोर्स, जानिए कौन-कौन हैं शामिल
कोरोना वायरस संकट से निपटने के लिए सोनिया गांधी ने बनाई टास्क फोर्स, जानिए कौन-कौन हैं शामिल

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने पार्टी शासित राज्यों में कोरोना वायरस के संकट से निपटने के प्रयासों को तेज करने के लिए शनिवार को एक कार्यबल का गठन किया।

पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के मुताबिक यह कार्यबल कांग्रेस शासित प्रदेशों में कोरोना वायरस संकट के खिलाफ समन्वय के साथ काम करेगा, ताकि गरीबों और मजदूरों की मुश्किलों को दूर किया जा सके।

इस कार्यबल में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम एवं जयराम रमेश, छत्तीसगढ़ सरकार के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू और पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरप्पा मोइली शामिल हैं। कांग्रेस शासित राज्यों के लिए बनी घोषणापत्र क्रियान्वयन समितियों के प्रमुख भी इस कार्यबल में सदस्य हैं।

वेणुगोपाल ने कहा कि कार्यसमिति के सदस्य तत्काल काम में जुट जाएंगे। गौरतलब है कि पंजाब, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और पुडुचेरी में कांग्रेस की सरकारें हैं।

Web Title: Sonia forms task force to intensify response of Congress-ruled states to COVID19
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे