ट्रक ड्राइवर को औकात बताने वाले शाजापुर कलेक्टर,अब मंत्रालय में बिना विभाग के उप सचिव

By अनुराग.श्रीवास्तव@लोकमत.इन | Published: January 3, 2024 01:59 PM2024-01-03T13:59:38+5:302024-01-03T14:01:36+5:30

शाजापुर में मंगलवार को ड्राइवरों की मीटिंग में कलेक्टर किशोर कन्याल का फटकार लगाना महंगा पड़ गया । सीएम मोहन यादव ने कलेक्टर किशोर कन्यालाल को कलेक्ट्री से हटाकर मंत्रालय में बिना विभाग का उप सचिव बना दिया है।

Shajapur Collector, who gave status to truck driver, now Deputy Secretary without department in Ministry | ट्रक ड्राइवर को औकात बताने वाले शाजापुर कलेक्टर,अब मंत्रालय में बिना विभाग के उप सचिव

ट्रक ड्राइवर को औकात बताने वाले शाजापुर कलेक्टर,अब मंत्रालय में बिना विभाग के उप सचिव

Highlightsशाजापुर कलेक्टर किशोर कन्याल नपेड्राइवर को अपशब्द कहने पर सरकार ने हटाया

शाजापुर में मंगलवार को ड्राइवर की मीटिंग के दौरान कलेक्टर किशोर कन्याल के ड्राइवर को जमकर फटकार लगाना महंगा पड़ गया। बैठक में कलेक्टर साहब ड्राइवरों को सख्ती के साथ समझाते हुए नजर आ रहे थे। इसका वीडियो भी वायरल हो गया था।

 शाजापुर में हिट एंड रन मामले को लेकर बुलाई गई ट्रक ड्राइवर की मीटिंग में कलेक्टर इस कदर भड़के की उन्होंने ड्राइवर को अपशब्द कह डालें, कलेक्टर ने कहा- की क्या करोगे तुम, तुम्हारी औकात क्या है तो, इस पर ड्राइवर ने जवाब दिया यही तो हमारी लड़ाई है कि हमारी कोई औकात नहीं है।यह वीडियो तेजी के साथ वायरल हो गया..  लेकिन अब इस पूरे मामले में मोहन सरकार एक्शन में आ गई है सीएम मोहन ने कलेक्टर के बर्ताव पर एक्शन लेते हुए किशोर कन्याल से कलेक्ट्री छीन ली है।मोहन यादव के एक्शन के बाद राज्य सरकार ने आदेश जारी कर दिया और किशोर कन्याल को मंत्रालय में बिना विभाग का उप सचिव बना दिया है वही रिजु बाफना को शाजापुर का नया कलेक्टर बनाया गया है।
 

Web Title: Shajapur Collector, who gave status to truck driver, now Deputy Secretary without department in Ministry

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे