लाइव न्यूज़ :

Pathaan Film: शाहरुख की ‘पठान’ ने बनाया अग्रिम बुकिंग का रिकॉर्ड, बंपर ओपनिंग की उम्मीद

By रुस्तम राणा | Published: January 23, 2023 10:34 PM

व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने कहा कि ‘पठान’ बॉलीवुड में नयी जान डालेगी और मनोरंजन उद्योग के लिए एक शानदार 2023 की शुरुआत करेगी।

Open in App
ठळक मुद्दे फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर 45 से 50 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ कारोबार शुरू करेगीयह अभिनेता शाहरुख खान की पहली फिल्म है जो सुबह 6 बजे रिलीज होगीयश राज फिल्म्स के सहयोग से बनी ‘पठान’ की अग्रिम बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हो गई थी

मुंबई: अग्रिम बुकिंग को लेकर दर्शकों की उत्साहजनक प्रतिक्रिया को देखते हुए मनोरंजन उद्योग के जानकारों को भरोसा है कि शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर 45 से 50 करोड़ रुपये की ओपनिंग के साथ कारोबार शुरू करेगी। यश राज फिल्म्स की इस फिल्म से 2018 की ‘जीरो’ के बाद शाहरुख खान नायक प्रधान भूमिका में वापसी कर रहे हैं और फिल्म गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले सिनेमा हॉल में हिट होने के लिए तैयार है।

 यश राज फिल्म्स के सहयोग से बनी ‘पठान’ की अग्रिम बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हो गई थी। फिल्म कथित तौर पर पूरे भारत में 5,000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली है। व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श ने कहा कि ‘पठान’ बॉलीवुड में नयी जान डालेगी और मनोरंजन उद्योग के लिए एक शानदार 2023 की शुरुआत करेगी, जो कि कोविड-19 महामारी के दौरान और 2022 में एक कमजोर दौर से गुजरा। ‘पठान’ में शाहरुख खान जासूस एजेंट की भूमिका में होंगे। 

ऑनलाइन टिकटिंग प्लेटफॉर्म पर टिकटों की बिक्री तेजी से बढ़ रही है! आशीष सक्सेना, सीओओ - सिनेमाज, BookMyShow ने इंडिया टुडे को बताया, "चार साल के लंबे इंतजार के बाद, शाहरुख खान अग्रिम बिक्री पर पठान जेट-सेटिंग के साथ एक शानदार वापसी के लिए तैयार हैं। बहुप्रतीक्षित एक्शन-थ्रिलर ने BookMyShow पर पहले ही 10 लाख टिकटों की अग्रिम बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है। पठान के लिए अग्रिम बिक्री चरणों में शुरू हो रही है, अब तक मंच पर 3500 से अधिक स्क्रीन उपलब्ध हैं।

दिलचस्प बात यह है कि यह शाहरुख खान की पहली फिल्म है जो सुबह 6 बजे रिलीज होगी। हिंदी बाजार के लिए यह एक ट्रेंडसेटर हो सकती है। दक्षिण भारत में, सभी शीर्ष सितारों की फिल्में - विशेष रूप से तमिल और तेलुगु में - आमतौर पर पहले दिन सुबह 5 बजे रिलीज होती हैं। यह एक ऐसा चलन है जिसका पालन दशकों से किया जा रहा है।

टॅग्स :Shah Rukhबॉक्स ऑफिस कलेक्शनBox office collection
Open in App

संबंधित खबरें

बॉलीवुड चुस्कीबेबी बंप छुपाती दिखीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वीडियो बना रहे फैन का कैमरा छीना; देखें वीडियो

बॉलीवुड चुस्कीहबी रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ अनबन की अफवाहों पर लगाया ताला, वेडिंग रिंग दिखाते हुए कही ये बात

बॉलीवुड चुस्कीरणवीर सिंह के बाद दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया से रिमूव की शादी की फोटो, जानें क्या है माजरा?

बॉलीवुड चुस्कीKalki 2898 AD: प्रभास, दीपिका पादुकोण-स्टारर मूवी अब जून में होगी रिलीज़, देखें फिल्म का नया पोस्टर

बॉलीवुड चुस्कीफर्जी वीडियो के खिलाफ रणवीर सिंह का एक्शन, दर्ज कराई FIR, एक्टर के प्रवक्ता ने की पुष्टि

भारत अधिक खबरें

भारतCBSE Class 10th Result 2024: नतीजे हुए जारी, 93.60 फीसद स्टूडेंट्स पास, शीर्ष पर JNV और KV

भारतCBSE 10th Result 2024: 10वीं का परिणाम जारी, 93.60 छात्र हुए पास, त्रिवेंद्रम 99.75 के साथ सबसे आगे

भारतPM Modi visits Gurudwara Patna Sahib: तख्त साहिब गुरुद्वारा इतिहास में पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने टेका मत्था, केसरिया रंग पगड़ी बांध लंगर सेवा, देखें वीडियो और तस्वीरें

भारतLok Sabha Election 2024 phase 4: क्या नेता, क्या राजनेता सभी ने चौथे चरण में किया मतदान, यहां देखें सामने आईं तस्वीरें

भारतCBSE 12th Result 2024: मेरिट लिस्ट नहीं, 116145 छात्रों को 90 फीसदी, 24068 छात्रों को मिले 95 फीसदी से अधिक अंक