जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के हाथ लगी सफलता, तलाशी अभियान में 3 एके मैगजीन और गोला-बारूद के साथ 2 पिस्तौल बरामद

By स्वाति सिंह | Published: July 7, 2020 07:47 PM2020-07-07T19:47:27+5:302020-07-07T19:52:03+5:30

बीते दिनों जम्मू कश्मीर पुलिस ने कुपवाड़ा में मादक पदार्थ-आतंकवादी गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दो व्यक्तियों को गिरफ्तार करने तथा 65 करोड़ रुपये के मादक पदार्थ जब्त करने का दावा किया।

search operation was launched close to Line of Control at Maidan Nala in Uri Sector of Baramulla, | जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के हाथ लगी सफलता, तलाशी अभियान में 3 एके मैगजीन और गोला-बारूद के साथ 2 पिस्तौल बरामद

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के हाथ लगी सफलता, तलाशी अभियान में 3 एके मैगजीन और गोला-बारूद के साथ 2 पिस्तौल बरामद

Highlightsजम्मू-कश्मीर के बारामूला के उरी सेक्टर में सुरक्षाबलों ने मंगलवार को तलाशी अभियान शुरू किया हैजिले के कई इलाकों में सेना और पुलिस की संयुक्त टीमें अभियान चला रही हैं।

बारामूला: जम्मू-कश्मीर के बारामूला के उरी सेक्टर में सुरक्षाबलों ने मंगलवार को तलाशी अभियान शुरू किया है। बताया जा रहा है कि जिले के कई इलाकों में सेना और पुलिस की संयुक्त टीमें अभियान चला रही हैं। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, सेना एक आधिकारी ने बताया कि कैश के साथ  हथियारों में 3 एके 56, मैगजीन और गोला-बारूद के साथ 2 पिस्तौल बरामद हुए। 

वहीं, बीते दिनों जम्मू कश्मीर पुलिस ने कुपवाड़ा में मादक पदार्थ-आतंकवादी गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दो व्यक्तियों को गिरफ्तार करने तथा 65 करोड़ रुपये के मादक पदार्थ जब्त करने का दावा किया। पुलिस ने कहा कि सुरक्षाबलों ने गिरफ्तार किये गये दोनों व्यक्तियों के पास से दो पिस्तौल और चार ग्रेनेड भी बरामद किये। कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट किया,‘‘कुपवाड़ा और सेना ने आतंक-मादक पदार्थ धंधे से जुड़े दो लोगों को गिरफ्तार करके बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस और सेना ने उनके पास से 65 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया।’’ पुलिस के अनुसार इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है।
 

Web Title: search operation was launched close to Line of Control at Maidan Nala in Uri Sector of Baramulla,

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे