कश्मीर में आतंकवादियों के हाथो मारे गए सहारनपुर के सगीर सुपुर्द-ए-खाक

By भाषा | Published: October 18, 2021 02:57 PM2021-10-18T14:57:57+5:302021-10-18T14:57:57+5:30

Sagir Supard-e-Khak of Saharanpur killed by terrorists in Kashmir | कश्मीर में आतंकवादियों के हाथो मारे गए सहारनपुर के सगीर सुपुर्द-ए-खाक

कश्मीर में आतंकवादियों के हाथो मारे गए सहारनपुर के सगीर सुपुर्द-ए-खाक

सहारनपुर, 18 अक्टूबर जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के हाथों जान गंवाने वाले, उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के सगीर अहमद का पार्थिव शरीर रविवार को देर रात उनके गृह जिले लाया गया और पुलिस की कार्यवाही के बाद कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

क्षेत्रीय पार्षद मसूंर बदर ने ‘‘पीटीआई-भाषा’’ को बताया कि सगीर अहमद का पार्थिव शरीर रविवार देर रात उनके गृह जिले लाया गया और पुलिस की कार्यवाही के बाद रात को ही दबनी वाले कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि मोहल्ला सराय हिसामुददीन निवासी 57 वर्षीय सगीर अहमद लकड़ी पर शिल्पकारी के कुशल कारीगर थे और जम्मू कश्मीर के पुलवामा में एक निजी कंपनी मे काम करते थे । उन्होंने बताया कि 16 अक्टूबर की रात को जब सगीर कारखाने से अपने घर लौट रहे थे तभी आतंकवादियों ने उनकी हत्या कर दी थी ।

पार्षद ने बताया कि सगीर के परिवार में चार बेटियां और एक बेटा है। सगीर की पत्नी नफीसा की छह महीने पहले कोरोना वायरस संक्रमण से मौत हो गई थी।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Sagir Supard-e-Khak of Saharanpur killed by terrorists in Kashmir

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे