भाजपा विधायक की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल, आरोपी चिन्हित

By भाषा | Published: June 13, 2021 10:58 PM2021-06-13T22:58:06+5:302021-06-13T22:58:06+5:30

Rumors of BJP MLA's death viral on social media, accused identified | भाजपा विधायक की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल, आरोपी चिन्हित

भाजपा विधायक की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल, आरोपी चिन्हित

जयपुर, 13 जून राजस्थान में उदयपुर जिले के झाडोल से भाजपा विधायक बाबूलाल खराडी की मौत की झूठी अफवाह रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। पुलिस ने आरोपी को चिन्हित कर लिया है और उस तक पहुंचने का प्रयास किया जा रहा है।

झाडोल के सर्किल अधिकारी गिरधर सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति ने खराडी के निधन की सूचना सोशल मीडिया पर साझा की। उसे चिन्हित कर लिया गया है। वह उदयपुर में ही रह रहा है।

उन्होंने बताया कि एक व्यक्ति ने इस तरह की झूठी सूचना साझा की है। इस संबंध में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। किसी ने कोई शिकायत नहीं दी है। शांति भंग के संबंध में कार्यवाही की जा रही है। मामला केवल सोशल मीडिया पर चल रहा है।

विधायक बाबूलाल खराडी ने ‘भाषा’ को बताया कि एक जनप्रतिनिधि के संबंध में सोशल मीडिया पर इस तरह की झूठी खबर वायरल करना एक गंभीर मामला है।

उन्होंने कहा, '' घटना से कार्यकर्ता काफी आक्रोशित थे। मैंने स्वयं व्हाट्स ऐप पर खुद का बयान डाला और बताया कि मैं ठीक हूं और एक कार्यक्रम में हूं।''

उन्होंने कहा, '' मुझे बताया गया कि जिस व्यक्ति ने यह झूठी खबर साझा की है, वह बीटीपी से जुड़ा हुआ है। कार्यकर्ताओं की ओर से इस संबंध मे झाडोल थाने में मामला दर्ज करवाया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Rumors of BJP MLA's death viral on social media, accused identified

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे