सीएम मोहन के बयान पर बवाल,पाक की आपत्ति,अखंड भारत की बात खत्म नही होगी-मोहन

By अनुराग.श्रीवास्तव@लोकमत.इन | Published: January 23, 2024 03:21 PM2024-01-23T15:21:28+5:302024-01-23T15:23:01+5:30

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने ऐसा बयान दे दिया । जिसको लेकर अब बवाल मच गया है। सीएम मोहन ने कहा की अयोध्या के बाद अब अखंड भारत की तरफ बढ़ चले है।सीएम मोहन के बयान पर पाक विदेश मंत्रालय ने आपत्ती जताई है।

Ruckus over CM Mohan's statement, Pakistan's objection, talk of united India will not end - Mohan | सीएम मोहन के बयान पर बवाल,पाक की आपत्ति,अखंड भारत की बात खत्म नही होगी-मोहन

सीएम मोहन के बयान पर बवाल,पाक की आपत्ति,अखंड भारत की बात खत्म नही होगी-मोहन

Highlightsसीएम मोहन के अखंड भारत के बयान पर बवालसीएम मोहन ने कहा अखंड भारत की बात खत्म नही होगी

अयोध्या में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा को लेकर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के एक बयान पर बवाल मच गया है। मोहन यादव ने अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को लेकर बयान दिया था कि अयोध्या के बाद अब अखंड भारत की तरफ बढ़ चले हैं । मोहन यादव ने कहा था कि पाक अफगानिस्तान भारत के अभिन्न अंग हैं और यह अखंड भारत का स्वरूप जल्दी लेंगे।

 मोहन यादव के इसी बयान को लेकर अब बवाल उठ खड़ा हुआ है मोहन यादव के बयान पर पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने आपत्ति जताई है। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने बयान जारी कर मुख्यमंत्री मोहन यादव के अखंड भारत के बयान पर ऐतराज जताया।

 वहीं अपने बयान को लेकर और पाकिस्तान की आपत्ति को लेकर मुख्यमंत्री मोहन यादव ने आज फिर कहा कि पाकिस्तान लाख आपत्ति जताए लेकिन सब जानते हैं कि सिंध से जो विस्थापित लोग आए हैं उसके पहले अखंड भारत ही था। ननकाना समेत कई स्थल हमारे अतीत में अखंड भारत के जो हिस्से रहे हैं । पंजाब सिंध गुजरात मराठा आज भी हमारे राष्ट्रगान में है। हम सिंधु को अलग कैसे छोड़ सकते हैं। अयोध्या में राम मंदिर में भगवान राम लाल की प्राण प्रतिष्ठा हुई है हमारा संस्कृत अखंड भारत का जो सपना हजारों हजार साल से रहा है किसी के आपत्ति करने से बात खत्म नहीं होगी। वह अपनी जगह स्थाई होगी ।

Bite मोहन यादव मुख्यमंत्री एमपी 
दरअसल यह पहला मौका होगा कि जब मध्य प्रदेश की कुर्सी की कमान संभालने के बाद मोहन यादव ने अखंड भारत को लेकर कोई बयान दिया हो लेकिन अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दिए गए इस बयान को लेकर अब मध्य प्रदेश से लेकर पाकिस्तान तक माहौल गर्म है।
 

Web Title: Ruckus over CM Mohan's statement, Pakistan's objection, talk of united India will not end - Mohan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे