LOMOTY 2023: 'वेद की सफलता से कुछ भी नहीं बदला, मैं अब भी बेरोजगार हूं'- रितेश देशमुख

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 26, 2023 10:22 PM2023-04-26T22:22:31+5:302023-04-26T22:24:13+5:30

अभिनेता रितेश देशमुख ने अभिनेता श्रेणी में लोकमत महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीता। हाल ही में रितेश देशमुख की मराठी फिल्म वेद आई थी जो हिट रही थी। रितेश देशमुख ने कहा कि वेद की सफलता के बाद भी उनके पास काम नहीं है।

Riteish Deshmukh says Success of Ved hasn't changed anything I am still unemployed at LOMOTY 2023 | LOMOTY 2023: 'वेद की सफलता से कुछ भी नहीं बदला, मैं अब भी बेरोजगार हूं'- रितेश देशमुख

रितेश देशमुख ने अभिनेता श्रेणी में लोकमत महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीता

Highlights'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर' समारोह 26 अप्रैल को हुआरितेश देशमुख ने अभिनेता श्रेणी में लोकमत महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीताकहा- अब भी मेरे पास काम नहीं है

Lokmat Maharashtrian of the Year Awards 2023: 'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर' समारोह 26 अप्रैल को वर्ली में एनएससीआई डोम में हो रहा है। इस समारोह में बॉलीवुड और मराठी फिल्मों के अभिनेता रितेश देशमुख शामिल हुए। इस दौरान राज ठाकरे ने खुलकर कई सवालों के जवाब दिए।

इस कार्यक्रम में अभिनेता रितेश देशमुख ने अभिनेता श्रेणी में लोकमत महाराष्ट्रियन ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीता। हाल ही में रितेश देशमुख की मराठी फिल्म वेद आई थी जो हिट रही थी। रितेश देशमुख वर्तमान में वेद की सफलता का आनंद ले रहे हैं। एक सवाल के जवाब में रितेश देशमुख ने कहा कि वेद के सकारात्मक परिणाम ने उनके करियर ग्राफ को नहीं बदला है। रितेश ने कहा, फर्क सिर्फ इतना है कि पहले मुझे एक अभिनेता के रूप में जाना जाता था, अब मुझे एक अभिनेता-निर्देशक के रूप में जाना जाता है। तब भी मेरे पास काम नहीं था, अब भी काम नहीं है।

बता दें कि 'वेद' ने समीक्षकों से प्रशंसा प्राप्त की और यह अब तक की तीसरी सबसे अधिक कमाई वाली मराठी फिल्म और 2022 की सबसे अधिक कमाई वाली मराठी फिल्म है। 'वेद' रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा अभिनित एक  रोमांटिक ड्रामा है जिसे रितेश देशमुख ने ही निर्देशित किया है। जल्द ही यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर स्ट्रीम होगी। 

मराठी फिल्म वेद ने इंडस्ट्री के लिए बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़े। पिछले साल रिलीज हुई यह फिल्म साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मराठी फिल्म बनकर उभरी। फिल्म ने भारत में 10 करोड़ रुपये की कमाई के साथ बहुत ही मजबूत ओपनिंग वीकेंड हासिल किया, जो किसी भी मराठी फिल्म के लिए सबसे ज्यादा है। मार्च के अंत तक वेद ने अकेले भारत में 61 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी। इसकी दुनिया भर में कमाई 73 करोड़ रुपये है, जो इसे 2016 की ब्लॉकबस्टर सैराट के बाद दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मराठी फिल्म बनाती है।

ओटीटी दिग्गज डिज्नी+ हॉटस्टार के आधिकारिक पेज ने फिल्म के आने की घोषणा की। फिल्म 28 अप्रैल से ओटीटी पर आएगी। वेद का निर्माण जेनेलिया देशमुख द्वारा किया गया है। जेनेलिया देशमुख मुंबई फिल्म कंपनी के नाम से प्रोडक्शन हाउस चलाती हैं। जिया शंकर और अशोक सराफ फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। । यह फिल्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर मराठी के साथ-साथ हिंदी में भी स्ट्रीम होगी।

बता दें कि 'लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर' पुरस्कार हर साल उन व्यक्तियों और संगठनों को दिया जाता है जिन्होंने सार्वजनिक सेवा - समाज सेवा, शिक्षा, प्रशासन, राजनीति, चिकित्सा, उद्योग, खेल, कृषि, सीएसआर के क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान दिया है।  

Web Title: Riteish Deshmukh says Success of Ved hasn't changed anything I am still unemployed at LOMOTY 2023

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे