आईसीयू में भेजे गए रंधीर कपूर, हालत स्थिर : अस्पताल सूत्र

By भाषा | Published: May 1, 2021 12:46 PM2021-05-01T12:46:13+5:302021-05-01T12:46:13+5:30

Randhir Kapoor sent to ICU, condition stable: hospital sources | आईसीयू में भेजे गए रंधीर कपूर, हालत स्थिर : अस्पताल सूत्र

आईसीयू में भेजे गए रंधीर कपूर, हालत स्थिर : अस्पताल सूत्र

मुंबई, 30 अप्रैल बॉलीवुड अभिनेता रंधीर कपूर को कोविड-19 की पुष्टि होने के कुछ दिनों बाद गहन देखभाल कक्ष (आईसीयू) में भेज दिया गया है।

अभिनेता का यहां कोकिलाबेन अस्पताल में चल रहा है और अस्पताल के एक सूत्र के मुताबिक 74 वर्षीय कपूर की हालत फिलहाल स्थिर है।

अस्पताल के एक सूत्र ने पीटीआई-भाषा को बताया, “उन्हें निगरानी के लिए आईसीयू में रखा गया है। वह स्थिर हैं। उन्हें कुछ दिन के लिए अस्पताल में ही रखा जाएगा।”

रंधीर कपूर प्रख्यात अभिनेता-फिल्म निर्माता राज कपूर के बड़े बेटे हैं।

एक साल के भीतर अभिनेता ने अपने छोटे भाइयों ऋषि कपूर (67) और राजीव कपूर (58) को खो दिया।

ऋषि कपूर का निधन कैंसर से दो साल तक लड़ने के बाद 30 अप्रैल, 2020 को हुआ था जबकि राजीव कपूर का इस साल फरवरी में दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी।

रंधीर कपूर को फिल्म ‘‘कल आज और कल’’, “जीत”, “जवानी दीवानी”, “लफंगे”, “रामपुर का लक्ष्मण” और ‘‘हाथ की सफाई” में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

उनकी शादी अभिनेत्री बबीता से हुई थी पर अब दोनों अलग हो गए हैं। दंपति की दो बेटियां हैं - करिश्मा कपूर और करीना कपूर खान।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Randhir Kapoor sent to ICU, condition stable: hospital sources

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे