राजस्थान: भरी मीटिंग में स्वास्थ्य मंत्री मीणा ने जिला पंचायत सीईओ को कहा 'गेट आउट', इस बात को लेकर हुए थे नाराज

By आजाद खान | Published: November 4, 2022 10:08 AM2022-11-04T10:08:42+5:302022-11-04T11:07:07+5:30

वायरल वीडियो में यह देखा गया है कि स्वास्थ्य मंत्री मीणा जिला पंचायत सीईओ को 'गेट आउट' कहते है और वे वहां से उठ कर बाहर चले जाते है।

Rajasthan Health Minister Meena told District Panchayat CEO Get out in a meeting viral video | राजस्थान: भरी मीटिंग में स्वास्थ्य मंत्री मीणा ने जिला पंचायत सीईओ को कहा 'गेट आउट', इस बात को लेकर हुए थे नाराज

फोटो सोर्स: ANI

Highlightsराजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री मीणा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में मंत्री द्वारा जिला पंचायत सीईओ को 'गेट आउट' कहते हुए सुना गया है। बताया जा रहा है कि वह कार्यों के लेटलतीफी के कारण नाराज थे।

जयपुर:राजस्थान सरकार के चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने जिला परिषद के सीईओ शिवचरण मीणा को 'गेट आउट' कहते हुए मीटिंग से बाहर निकालने का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में यह देखा गया है कि कैसे चिकित्सा मंत्री सीईओ को 'गेट आउट' कहते है और वे वहां से उठ कर चले जाते है। 

दरअसल, चिकित्सा मंत्री विधायक कोष से स्वीकृत किए कार्यों का जायजा ले रहे थे ऐसे में इन कामों में देरी और लेटलतीफी के कारण चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने सीईओ को यह बात कही है। 

वीडियो में क्या दिखा

इस 19 सेकेंड के वीडियो में यह देखा गया है कि दौसा कलेक्ट्रेट में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा बैठक कर रहे है। ऐसे में वहां कई अधिकारी भी मौजूद थे। इस दौरान चिकित्सा मंत्री सब कामों का जायजा ले रहे थे। ऐसे में जब विधायक कोष द्वारा स्वीकृत किए कार्यों की बात हुई तो मंत्री को उसमें कोई कमी दिखी। 

ऐसे में वीडियो के अगले हिस्से में यह देखा गया है कि मंत्री ने सीईओ को 'गेट आउट' कहा और बाहर जाने को बोल दिया। इसके बाद सीईओ वहां से उठे और कमरे के बाहर चले गए। वीडियो के दूसरे हिस्से में यह देखा गया है कि चिकित्सा मंत्री और अधिकारियों के साथ मीटिंग करने लगे। 

क्या है पूरा मामला

दरअलस, दौसा कलेक्ट्रेट में प्रशासनिक अधिकारियों की एक बैठक हो रही थी। इस दौरान राजस्थान सरकार में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा भी वहां मौजूद थे। मीटिंग में वे हर विभाग के काम-काज का जाएजा ले रहे थे। ऐसे में उन्होंने बिजली-पानी सड़क, रसद समेत कई और विभाग के अधिकारियों के भी काम का ब्योरा लिया। 

इसी बीच चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने पीएमओ डॉ. शिवराम मीणा से उनके काम-काज का जायजा लिया और पूछा कि पिछले दो महीने से पीपीपी मोड का लैब बंद है, इस बात की जानकारी क्यों नहीं दी गई थी। ऐसे में मंत्री जी ने आगे कहा कि किसी भी मरीज की जांच बाहर नहीं होनी चाहिए और अगर ऐसा हुआ तो उसका पेमेंट पीएमओ देगा। 

इस पर जवाब देते हुए पीएमओ ने कहा कि उनके पास जांच के लिए कोई भी बिल नहीं आया है। ऐसे में मंत्री जी ने पीएमओ से पूछा कि क्या वे किसी कर्मचारी को बिल लेने के लिए वहां रखा है? इस पर जब उन्हें सही जवाब नहीं मिला तो उन्होंने पीएमओ को फटकार लगाई और यह बयान दिया है।  

Web Title: Rajasthan Health Minister Meena told District Panchayat CEO Get out in a meeting viral video

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे