राजस्थान: ट्रैक्टर रेस के दौरान गिरा टिन शेड, 17 लोग हुए घायल, देखें वीडियो 

By पल्लवी कुमारी | Published: July 29, 2018 08:46 PM2018-07-29T20:46:48+5:302018-07-29T20:46:48+5:30

श्रीगंगानगर के पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, कुल 17 लोगों को काफी चोटें आई हैं। बता दें कि ट्रैक्टर रेस देखने के लिए पदमपुर में हजारों लोग की भीड़ थी।

Rajasthan Ganganagar Padampur tin shed collapsed during a tractor race, 17 injured | राजस्थान: ट्रैक्टर रेस के दौरान गिरा टिन शेड, 17 लोग हुए घायल, देखें वीडियो 

राजस्थान: ट्रैक्टर रेस के दौरान गिरा टिन शेड, 17 लोग हुए घायल, देखें वीडियो 

श्रीगंगानगर, 29 जुलाई:  राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के एक बड़ा हादसा हो गया है। पदमपुर इलाके में आयोजित एक ट्रैक्टर रेस के दौरान एक टिन शेड गिर गया। जिसमें 17 लोग घायल हो गए हैं। हालांकि इस घटना में किसी के मरने की खबर नहीं है। 

श्रीगंगानगर के पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, कुल 17 लोगों को काफी चोटें आई हैं। बता दें कि ट्रैक्टर रेस देखने के लिए पदमपुर में हजारों लोग की भीड़ थी। कार्यक्रम में टिन शेड गिरने के बाद वहां भगदड़ का माहौल बन गया था। टिन शेड का इस्तेमाल दर्शक दीर्घा बनाने के लिए किया गया है। रेस के दौरान अचानक यह टिन शेड गिर जाता है और उसपर खड़े सैकड़ों लोग भी नीचे गिर जाते हैं। 


घटना के बाद श्रीगंगानगर के एसपी योगेश यादव ने बताया, 'किसी के मरने की खबर नहीं है। कुल 17 लोगों को चोटें आईं हैं।' न्यूज एजेंसी एएनआई ने घटना से जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि वहां किस तरीके से अफरा-तफरी मच गई थी। 

गौरतलब है कि श्रीगंगानगर खेती-किसानी के लिए काफी प्रचलित है और यहां ट्रैक्टर प्रतियोगिता जैसे खेल आयोजित किए जाते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 फरवरी 2015 को यहां के सूरतगढ़ से मृदा स्वास्थ्य कार्ड योजना की शुरुआत की थी। 



विशेष रिपोर्ट और देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!

Web Title: Rajasthan Ganganagar Padampur tin shed collapsed during a tractor race, 17 injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे