आम आदमी पार्टी ने जारी की अपने उम्मीदवारों की नौंवी सूची, जानें कौन कहां से लड़ रहा है चुनाव

By अनुभा जैन | Published: November 11, 2018 10:01 AM2018-11-11T10:01:27+5:302018-11-11T10:01:27+5:30

जयपुर के आदर्श नगर से आजम खान, विद्याधर नगर से दो बार के पूर्व पार्षद कमल किशोर गुप्ता, किशनपोल से शकील कुरैशी और आमेर से हेमचंद सैनी को आप ने टिकट दिया है। 

Rajasthan Elections: Aam Aadmi Party released candidate 9th list | आम आदमी पार्टी ने जारी की अपने उम्मीदवारों की नौंवी सूची, जानें कौन कहां से लड़ रहा है चुनाव

आम आदमी पार्टी ने जारी की अपने उम्मीदवारों की नौंवी सूची, जानें कौन कहां से लड़ रहा है चुनाव

प्रदेश में पहली बार चुनाव मैदान में उतरी व  राजस्थान के सभी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी ने आज अपने उम्मीदवारों की नौंवी सूची जारी कर दी है। जयपुर के आदर्श नगर से आजम खान, विद्याधर नगर से दो बार के पूर्व पार्षद कमल किशोर गुप्ता, किशनपोल से शकील कुरैशी और आमेर से हेमचंद सैनी को आप ने टिकट दिया है। 

जयपुर के अलावा प्रदेश के धौलपुर से नीरज कुमार शर्मा, वैर से लकी नरेश कोली, पाली से एन. के. राजा, सिरोह से पिंटू अग्रवाल, करौली से गजानंद शर्मा, बयाना से लोकेंद्र सेजवाल, छबड़ा से हेमंत शास्त्री को टिकट दिया गया है।

जरूर पढ़ेंः- राजस्थान में सर्वे फिक्सिंग का शिकार हो रहे हैं प्रादेशिक चुनाव?

वहीं जोधपुर सिटी से जबर सिंह राजपुरोहित, सपोटरा से रामबाल मीना, रतनगढ़ से अमरसिंह चैधरी, नदबई से मानसिंह चैधरी, केशोरायपाटन से अरविंद सिंह, देवली-उनियारा से लड्डूलाल मीना, बांदीकुई से हरिनारायण बैंसवाल, बस्सी से रामप्रकाश मीना, नाथद्वारा से प्रकाश भारती, कोलायत से पुनित ढाल उर्फ पूनम चंद्र, नसीराबाद से गजेंद्र सिरोया, डूंगरगढ़ से सरवन राम डोगीवाल, भीनमाल से अमृतलाल राजपुरोहित, रानीवाड़ा से बाबूलाल मोठाजी को प्रत्याशी घोषित किया है।

Web Title: Rajasthan Elections: Aam Aadmi Party released candidate 9th list

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे