राहुल ने पीएम मोदी पर कसा तंज तो संबित पात्रा और अमित मालवीय ने दिया करारा जवाब

By गुणातीत ओझा | Published: October 9, 2020 03:03 PM2020-10-09T15:03:56+5:302020-10-09T15:03:56+5:30

पीएम मोदी ने पवन ऊर्जा क्षेत्र से संबंधित मुद्दों के बारे में वेस्टास के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी हेनरिक एंडरसन के साथ बातचीत की थी। राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए इसी बातचीत का वीडियो शेयर किया है।

Rahul Taunted on PM Modi Sambit Patra and Amit Malviya gave a befitting reply | राहुल ने पीएम मोदी पर कसा तंज तो संबित पात्रा और अमित मालवीय ने दिया करारा जवाब

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना तो भाजपा ने किया पलटवार।

Highlightsराहुल गांधी ने पुराना वीडियो साझा कर पीएम मोदी पर कसा तंज।पीएम को घेरने पर भाजपा ने राहुल पर किया पलटवार।

कांग्रेस और भाजपा में कई दिनों से जुबानी जंग छिड़ी हुई है। कांग्रेस के पूर्व राष्टीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक वीडियो शेयर कर राहुल गांधी ने कहा 'भारत के लिए यह खतरा नहीं है, प्रधानमंत्री को समझ नहीं है, असलियत यह है कि उनके आसपास मौजूद किसी शख्स में उन्हें यह बताने की हिम्मत नहीं है।' जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी को आड़े हाथ लिया है। 

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें वो संवाद कर रहे हैं। वीडियो में पीएम मोदी हवा से ऑक्सीजन अलग करने और हवा में से नमी सोख कर पानी बनाने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आपके देश में नमी ज्यादा है और वहां टरबाइन के जरिए ऐसा किया जा सकता है। इस वीडियो में पीएम मोदी ने कहा कि विंड टरबाइन से ऑक्सीजन अलग कर सकते हैं, इसको लेकर साइंटिफिक तौर पर आगे बढ़ा जाए तो फायदा हो सकता है।

 

इससे पहले कांग्रेस के राहुल गांधी ने पीएम मोदी को घेरने के लिए कोरोना महामारी पर सवाल उठाए। उसके बाद भारत और चीन के गतिरोध और बेरोजगारी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सवाल उठाए थे। 

राहुल द्वारा पीएम मोदी पर किए गए इस ट्वीट पर भाजपा की ओर से संबित पात्रा और अमित मालवीय ने करारा जवाब दिया है। संबित पात्रा ने ट्वीट में लिखा कि राहुल जी जब कल सुबह आप रात में उठेंगे तो इन साइंटिफिक पेपर्स को जरूर पढ़िएगा, जो मैंने इस पोस्ट के साथ अटैच किए हैं। मुझे पता है कि ये आपको समझ नहीं आएगा। संबित पात्रा ने राहुल के लिए लिखा है कि मुझे यकीन है कि आप अपनी नाकाम मानसिक 'टर्बाइन' की स्थिति के चलते विषय की जटिलता को नहीं समझ पाएंगे!! 

वहीं, अमित मालवीय ने लिखा कि घमंड की कोई दवा नहीं होती। राहुल गांधी को लगता है कि दुनिया में हर कोई उनकी तरह ही बेखबर है। जबकि पीएम मोदी की इन बातों को दुनिया की सबसे बड़ी विंड एनर्जी की कंपनी के सीईओ ने प्रेरणादायक बताया है।

राहुल की टिप्पणी पर रेल मंत्री पीयूष गोयल ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा कि राहुल गांधी के आसपास किसी को भी यह बताने की हिम्मत नहीं है कि वह समझ नहीं रहे हैं। वह पीएम नरेंद्र मोदी के विचारों का मजाक उड़ा रहे हैं जबकि दुनिया की अग्रणी कंपनी के सीईओ उनका समर्थन कर रहे हैं।

Web Title: Rahul Taunted on PM Modi Sambit Patra and Amit Malviya gave a befitting reply

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे