AAP और BJP के धरने को लेकर राहुल गांधी का कसा तंज, कहा- 'अराजकता पर पीएम ने की है आंखें बंद'

By स्वाति सिंह | Published: June 18, 2018 05:32 PM2018-06-18T17:32:14+5:302018-06-18T17:36:14+5:30

आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित पार्टी के दिग्गज चार नेता सोमवार ( 11 जून )शाम से अपनी मांगों को लेकर उपराज्यपाल के दफ्तर में धरने पर बैठे हुए हैं।

Rahul Gandhi, arvind Kejriwal, aam aadmi party, Bjp, Narendra modi, Delhi bureaucrats | AAP और BJP के धरने को लेकर राहुल गांधी का कसा तंज, कहा- 'अराजकता पर पीएम ने की है आंखें बंद'

AAP और BJP के धरने को लेकर राहुल गांधी का कसा तंज, कहा- 'अराजकता पर पीएम ने की है आंखें बंद'

नई दिल्ली, 18 जून: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित बीजेपी के धरने पर तंज कसा है। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा है। राहुल ने ट्वीट किया 'दिल्ली के मुख्यमंत्री एलजी ऑफिस के सामने धरना दे रहे हैं।  बीजेपी सीएम आवास पर धरना दे रहे हैं। दिल्ली ब्यूरोक्रेट्स प्रेस कांफ्रेंस कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने अराजकता पर आँखे बंद की है। दिल्ली की जनता ड्रामे से पीड़ित है।


बता दें कि आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित पार्टी के दिग्गज चार नेता सोमवार ( 11 जून )शाम से अपनी मांगों को लेकर उपराज्यपाल के दफ्तर में धरने पर बैठे हुए हैं। उनका कहना है जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं हो जाती तब तक वह धरने पर रही रहेंगे। इस बीच मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन ने अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू की  है।

ये भी पढ़ें: बेंगलुरु से दिल्ली तक: क्या आप से किनारा कर कांग्रेस ने विपक्षी एकता की लुटिया डुबोई?

वहीं दूसरी तरफ बीजेपी नेताओं ने दिल्ली सीएम आवास के सामने धरना शुरू कर दिया है।  वह मुख्यमंत्री के कार्यालय में तीन दिन से धरने पर बैठे हुए हैं।  बताया जा रहा है कि बीजेपी नेताओं ने राष्ट्रपति से मुख्यमंत्री को परामर्श देने का अनुरोध किया है।  बीजेपी ने अपने धरने में आप के बागी नेता कपिल मिश्रा को भी शामिल किया है।  बीजेपी नेताओं का कहना है कि वह यह धरना तब तक जारी रखेंगे जबतक की सीएम केजरीवाल अपना धरना खत्म करके  वापस से काम शुरू नहीं कर देते।   खबरों की मानें तो बीजेपी नेताओं ने मुख्यमंत्री के धरने पर बैठने को लेकर राष्ट्रपति को पत्र लिखा। इस पत्र में उन्होंने मुख्यमंत्री और उनके मंत्रियों के बचकानी और गैर-जिम्मेदाराना हरकत के चलते दिल्ली में संवैधानिक संकट पैदा होने की बात कही है।  

ये भी पढ़ें: बीजेपी की एक और सहयोगी ने किया AAP के धरने का समर्थन, कहा- केजरीवाल का प्रयोग अनूठा

बता दें कि दिल्ली की आईएएस एसोसिएशन ने रविवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के उन सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया। जिनमें वे आईएएस पर काम न करने और हड़ताल पर जाने के आरोप लगा रहे हैं। इस मामले में आईएएस एसोसिएशन की ओर से आईएएस अधिकारी मनीषा सक्सेना ने कहा कि, हम ये बता देना चाहते हैं कि हम हड़ताल पर नहीं है। मुख्यमंत्री केजरीवाल दिल्ली की जनता में भ्रम फैला रहे हैं।

बताया जा रहा है कि सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिख आईएएस की हड़ताल खत्म करने के लिए उनके हस्तक्षेप की मांग की है और साथ ही कहा है कि उनका धरना अपने फायदे के लिए नहीं बल्कि दिल्ली की जनता की भलाई के लिए है। लेकिन पीएम मोदी ने अभी तक इसके उपर कोई जवाब नहीं दिया है। 

Web Title: Rahul Gandhi, arvind Kejriwal, aam aadmi party, Bjp, Narendra modi, Delhi bureaucrats

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे