लड़की ने कहा, 'बिजली नहीं, राघव चड्ढा चाहिए', आप विधायक ने दिया अपने अंदाज में जवाब

By योगेश सोमकुंवर | Published: August 1, 2021 10:45 AM2021-08-01T10:45:33+5:302021-08-01T10:53:54+5:30

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. अपने काम और बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले चड्ढा इस बार अपने लुक के लिए चर्चा में है.

Raghav Chadha's reply to a user who said, 'She wants him' | लड़की ने कहा, 'बिजली नहीं, राघव चड्ढा चाहिए', आप विधायक ने दिया अपने अंदाज में जवाब

लड़की ने कहा, 'बिजली नहीं, राघव चड्ढा चाहिए', आप विधायक ने दिया अपने अंदाज में जवाब

Highlightsट्वीटर पर एक लड़की ने कहा, 'फ्री बिजली नहीं राघव चड्ढा चाहिएराघव चड्ढा ने अपने अंदाज में दिया जवाबInstagram पर भी किया शेयर किया पोस्ट

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. अपने काम और बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले चड्ढा इस बार अपने लुक के लिए चर्चा में है. ट्विटर पर एक यूज़र ने पंजाब में मुफ्त बिजली पाने के लिए लोगों से आम आदमी पार्टी को वोट देने कहा इस पर एक लड़की ने जवाब दिया कि वह फ्री बिजली नहीं, राघव चड्ढा को चाहती हैं.

राघव चड्ढा ने अपने अंदाज में दिया जवाब

इस ट्वीट का रिप्लाई राघव चड्ढा ने भी अपने अंदाज में दिया. राघव ने कहा वह पार्टी के घोषणापत्र में नहीं हैं. दिल्ली के रजिंदर नगर विधानसभा से विधायक राघव चड्ढा ने ट्वीट में वादा किया कि अगर वह अगले साल पंजाब चुनाव में आप को वोट देती हैं तो, वह उन्हें 24X7 मुफ्त बिजली सुनिश्चित करेंगे.

Instagram पर भी किया शेयर

चड्ढा ने बाद में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्विटर एक्सचेंज का यह स्क्रीनशॉट साझा किया. कैप्शन में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल का जिक्र करते हुए लिखा, 'केजरीवाल दी गारंटी'.

पंजाब में अगले साल की शुरूआत में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने फ्री बिजली, ड्रग्स फ्री पंजाब, सस्ता भोजन मुहैया करवाने समेत कई वायदे किए हैं. 

Web Title: Raghav Chadha's reply to a user who said, 'She wants him'

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे