पंजाब : दो महिला जादूगरों ने नवजात बच्चे को जान से मारने की दी धमकी, मां से मांगी सोने की अंगूठियां

By दीप्ती कुमारी | Published: September 9, 2021 10:10 AM2021-09-09T10:10:43+5:302021-09-09T12:40:18+5:30

पंजाब के लुधियाना में तीन जादूगरों ने बेटे की चाह में अंधे परिवार से सोने के जेवर ठगने की कोशिश की । परिवार को धमकी दी कि अगर उन्होंने उनकी मांग पूरी नहीं की तो वह नवजात बच्चे को जान से मार देंगे ।

Punjab two women sorcerer threaten to kill newborn baby demand two gold rings from his mother | पंजाब : दो महिला जादूगरों ने नवजात बच्चे को जान से मारने की दी धमकी, मां से मांगी सोने की अंगूठियां

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsबेटे की चाह में मां ने जादू-टोना का लिया सहारा, नवजात को जान से मारने की धमकीतीनों जादूगरों ने सोने की अंगूठियों की मांग पुलिस ने तीनों के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज कर लिया

चंडीगढ़ :  पंजाब के लुधियाना  में पुलिस ने सोमवार को बीजा गांव में कथित जबरन वसूली और चोरी के आरोप में एक 'जादूगर' सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है । 

तीनों आरोपियों की पहचान बीजा गांव निवासी करमजीत कौर (समराला), उसकी दोस्त हरप्रीत कौर और राजा के रूप में हुई है । तीनों ने नवजात बच्चे को जान से मारने की धमकी दी थी कि अगर उसके माता-पिता ने उन्हें दो सोने की अंगूठी देने से इनकार कर दिया ।

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में, परविंदर कौर ने कहा कि जब वह गर्भवती थी तो उसकी मौसी करमजीत उसे जादूगर राजा के पास ले गई थी । हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, जादूगर ने परविंदर से कहा था कि वह अपने जादू से  यह सुनिश्चित करने का उपाय लगाएगा कि उसे बेटा ही पैदा हो । इसके बदले उसने महिला से दो सोने की अंगूठियां बदले में मांगी ।  

हालांकि पहली मुलाकात में परविंदर ने राजा को पहले ही एक सोने की अंगूठी दे दी थी लेकिन जब उसने एक लड़के को जन्म दिया, तो आरोपी ने दो और सोने की अंगूठियां मांगीं । आरोपी ने कहा कि उसने अगर उनकी मांग नहीं मानी तो वह उसके बेटे को जान से मार देगा । 

परविंदर ने आरोप लगाया कि आरोपी ने बाद में उसके पास से सोने की दो अंगूठियां, एक सोने का कंगन और सोने की बालियां चुरा लीं । 

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 420, 454, 380, 508 के तहत मामला दर्ज किया है और भारतीय दंड संहिता के 384 (जबरन वसूली), और ड्रग्स एंड मैजिक रेमेडीजके तहत मामला दर्ज किया गया । सब-इंस्पेक्टर सुखविंदरपाल सिंह ने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है ।
 

Web Title: Punjab two women sorcerer threaten to kill newborn baby demand two gold rings from his mother

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे