सावधान: ऑनलाइन बैंकिंग में हो रही है गड़बड़ी! पैसे ट्रांसफर करने से पहले पढ़ ले ये खबर, बैंक ने किया अलर्ट

By अमित कुमार | Published: June 15, 2021 02:19 PM2021-06-15T14:19:19+5:302021-06-15T18:56:23+5:30

आजकल ऑनलाइन बैंकिंग का टाइम है। अधिकतर लोग पैसों का लेन-देन ऑनलाइन ही करना पसंद करते हैं।

punjab national bank alert for online banking bank app face problem | सावधान: ऑनलाइन बैंकिंग में हो रही है गड़बड़ी! पैसे ट्रांसफर करने से पहले पढ़ ले ये खबर, बैंक ने किया अलर्ट

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Next
Highlightsऑनलाइन बैंकिंग में दिक्कत आने से लोग परेशान हैं।पंजाब नेशनल बैंक के ऑनलाइन बैंकिंग में परेशानी आ रही है।बैंक ने इन परेशानियों का कारण साझा किया है।

डिजिटल तरीके से पैसों के लेन-देन करने वाले लोगों की संख्या में लगातार बढ़तोरी हो रही है। लोग घर बैठे आसानी से अब एक-दूसरे को पैसे भेज देते हैं। सरकार भी ऑनलाइन बैंकिंग पर अधिक जोर दे रही है। लोगों को इसके प्रति जागरुक किया जा रहा है। लेकिन इससे साइबर फ्रॉड का खतरा भी बढ़ा है। वहीं कई बार बैकिंग एप में कुछ समस्याएं देखने को मिलती रहती है। 

पंजाब नेशनल बैंक के ऑनलाइन बैंकिंग में पिछले कुछ दिनों से थोड़ी समस्याएं आ रही है। ग्राहक लगातार इसकी शिकायत कर रहे हैं। बैंक ने अब इसके संबंध में अपना बयान जारी किया है। बैंक ने एक शख्स के ट्विटर पर किए गए शिकायत में इसका जवाब दिया है। शख्स ने ट्विटर पर लिखा कि ऑनलाइन बैंकिंग में दिक्कत आ रही है और PNB One App ठीक से काम नहीं कर रही है।

इसका जवाब देते हुए बैंक की ओर से ट्वीट किया गया। जिसमें कहा गया कि प्रिय ग्राहक, आपको हुई असुविधा के लिए हमें खेद है। हमारी (इंटरनेट बैंकिंग, यूपीआई, एपीपी) सेवाएं में कुछ टेक्निकल कारणों की वजह से दिक्कतें आ रही हैं। हालांकि, हमारी टीम इस पर काम कर रही है और इसे जल्द ही सुलझा लिया जाएगा। पीएनबी से अगर आप ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करते हैं इन दिनों संभलकर इसका इस्तेमाल करें। 

Web Title: punjab national bank alert for online banking bank app face problem

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे