प्रियंका गांधी का ट्वीट, ‘हाथ कंगन को आरसी क्या, पढ़े लिखे को फ़ारसी क्या’

By भाषा | Published: July 3, 2019 12:56 PM2019-07-03T12:56:07+5:302019-07-03T12:56:07+5:30

प्रियंका गांधी ने मुजफ्फरनगर की एक घटना का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘‘उप्र सरकार के नेता प्रदेश में लगातार बढ़ते अपराध पर मेरे ट्वीट का कुछ भी झूठ मूठ जवाब दे दें, मगर पुरानी कहावत है ‘हाथ कंगन को आरसी क्या, पढ़े लिखे को फ़ारसी क्या’।

Priyanka Gandhi's tweet, the culprits of criminals in Uttar Pradesh are on the peak and the public is asking why this? | प्रियंका गांधी का ट्वीट, ‘हाथ कंगन को आरसी क्या, पढ़े लिखे को फ़ारसी क्या’

बदमाशों ने दरोगा को गोली मारकर एक कुख्यात अपराधी को पुलिस हिरासत से छुड़ा लिया था और मौके से फरार हो गए थे। 

Highlightsकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों की करतूतें चरम पर हैं।राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार इससे जुड़े सवालों पर झूठे जवाब दे रही है।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बुधवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों की करतूतें चरम पर हैं और राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार इससे जुड़े सवालों पर झूठे जवाब दे रही है।

प्रियंका गांधी ने मुजफ्फरनगर की एक घटना का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ‘‘उप्र सरकार के नेता प्रदेश में लगातार बढ़ते अपराध पर मेरे ट्वीट का कुछ भी झूठ मूठ जवाब दे दें, मगर पुरानी कहावत है ‘हाथ कंगन को आरसी क्या, पढ़े लिखे को फ़ारसी क्या’।''


उन्होंने कहा, ''उत्तर प्रदेश में अपराधियों की करतूतें चरम पर हैं और जनता पूछ रही है कि ऐसा क्यों?'' प्रियंका ने जो खबर शेयर की है उसके मुताबिक मुजफ्फरनगर में मंगलवार को अदालत में पेशी के दौरान बदमाशों ने दरोगा को गोली मारकर एक कुख्यात अपराधी को पुलिस हिरासत से छुड़ा लिया था और मौके से फरार हो गए थे। 

Web Title: Priyanka Gandhi's tweet, the culprits of criminals in Uttar Pradesh are on the peak and the public is asking why this?

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे